राखी सावंत की बायोपिक बनाना चाहते हैं जावेद अख्तर, दावों पर लगी मोहर

राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले ही दिनों विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में नजर आई थीं. अब राखी अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जिसे जावेद अख्तर बनाना चाह रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2021, 05:04 PM IST
  • राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं
  • अब जावेद अख्तर उन पर स्क्रिप्ट लिखने का विचार कर रहे हैं
राखी सावंत की बायोपिक बनाना चाहते हैं जावेद अख्तर, दावों पर लगी मोहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले ही दिनों विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. अब शो खत्म होने के बाद भी दर्शक उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब हैं. वैसे,राखी अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.

राखी ने किया था दावा

हाल ही में राखी ने दावा किया था कि मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) उनकी बायोपिक दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं. राखी के इस दावे ने हर किसी को हैरान कर दिया था. कुछ लोगों ने इसे उनका पब्लिसिटी स्टंट भी कह डाला. हालांकि,अब जावेद अख्तर ने खुद राखी के सही बताया है.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने दी income Tax छापे के बाद सफाई, कंगना रनौत ने फिर बुलाया 'सस्ती'

जावेद अख्तर ने राखी के दावे को कहा सही

राखी के इस दावे को सही बताते हुए अब जावेद अख्तर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह राखी की जिंदगी पर एक स्क्रिप्ट लिखना चाहते हैं और उन पर बायोपिक बानने की ख्वाहिश रखते हैं.

फ्लाइट में हुई थी मुलाकात

जावेद अख्तर ने बताया कि करीब 4-5 साल पहले उनकी मुलाकात राखी सावंत से एक फ्लाइट के दौरान हुई थी. तब अभिनेत्री ने उन्हें अपने बचपन के बारे में बताया था. इसके बाद ही जावेद अख्तर से फैसला कर लिया था कि वह राखी की जिंदगी पर स्क्रिप्ट जरूर लिखेंगे.

जावेद अख्तर ने किया था राखी को कॉल

राखी ने कुछ दिन पहले ही अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें जावेद अख्तर का कॉल आया था और उन्होंने एक मुलाकात करने की बात कही है. राखी ने बताया कि इस मीटिंग में वह उनकी बायोपिक पर चर्चा करना चाहते हैं.

राखी ने कहा, "मैं उस समय उनसे मिल नहीं पाई थी. मेरी जिंदगी बहुत विवादों से भरी रही है पता नहीं लोग इसे देखना चाहेंगे या नहीं."

कौन निभाएगा राखी का किरदार

राखी का कहना है कि उनकी बायोपिक में उनका किरदार आलिया भट्ट निभा सकती हैं. इसके बाद उन्होंने आगे यह भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनकी भूमिका कौन सी अभिनेत्री निभाने वाली है. आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण या करीना कपूर खान यह कोई भी कर सकती हैं, क्योंकि सभी उनकी फेवरेट हैं.

ये भी पढ़ें- क्या आप भी रहना चाहेंगे मंदिरा बेदी के इस आलीशान घर में? जानिए कैसे मिलेगा मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़