पति रितेश के साथ खुश नहीं थीं राखी सावंत, फिर से बनने जा रही हैं दुल्हनिया

बॉलीवुड अभिनेत्री और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब राखी ने बताया है कि फिर से शादी करने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2021, 03:23 PM IST
  • राखी सावंत की शादी हमेशा ही लोगों के एक सवाल बन हुई हैं
  • राखी सावंत अब लगता है कि दोबारा शादी करने जा रही हैं
पति रितेश के साथ खुश नहीं थीं राखी सावंत, फिर से बनने जा रही हैं दुल्हनिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले कुछ समय से राखी अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. रितेश (Ritesh) के साथ उनकी शादी हमेशा से ही एक रहस्य बनी हुई है. क्योंकि रितेश न तो कभी कैमरा के सामने आए और न ही उन्हें कभी किसी ने राखी के साथ देखा. ऐसे में राखी की शादी भी लोगों के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट बनकर ही रह गई.

राखी ने किया था रितेश के साथ शादी खत्म करने का फैसला

बीते दिनों विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में राखी ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है. राखी ने बताया था कि उनके पति रितेश पहले से ही शादीशुदा थे और उनका एक बच्चा भी है. उन्होंने कहा था कि शो से बाहर जाने के बाद वह रितेश से अपना रिश्ता खत्म कर देंगी.

ये भी पढ़ें- ब्लड कैंसर से जंग लड़ रही हैं Kirron Kher, मुंबई के अस्पताल में चल रहा है इलाज

पटरी पर आ रहा है रितेश-राखी का रिश्ता

हालांकि, अब लगता है कि राखी की निजी जिंदगी में कुछ सुधार आने लगे हैं. रितेश के साथ उनकी शादी भी वापस पटरी पर आती दिख रही है. हाल ही में राखी ने बताया कि वह अब भी रितेश से बात करती हैं और वह दोबारा राखी से शादी करना चाहते हैं.

ड्रामा क्वीन ने कहा, "हम वीडियो कॉल्स पर भी बात करते हैं. उन्हें वीजा को लेकर इस समय कुछ परेशानियां आ रही हैं. वह हमारे रिश्ते के बारे में बात करना चाहते हैं."

दोबारा शादी करना चाहते हैं रितेश

राखी ने कहा, "उन्होंने कहा है कि वह मुझसे दोबारा शादी करेंगे और इस बार सबके सामने हमारी शादी होगी." राखी का कहना है कि वह रितेश की पत्नी तो हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि वह कानूनी तौर पर उनकी पत्नी हैं या नहीं. उन्हें सिर्फ इस बात का इंतजार है कि रितेश आए और शादी के बारे में बात करें.

राखी ने की थी अचानक शादी

गौरतलब है कि राखी ने बिग बॉस के घर में बताया था कि जिस समय उन्होंने रितेश से शादी की थी तब उन्हें नहीं पता था कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं.

अभिनेत्री ने यह भी बताया था कि अगर वह अगर रितेश से शादी न करतीं तो एक आदमी उन्हें उठाकर ले जाने की धमकी दे रहा था. उन्हें अचानक शादी फैसला कुछ विपरित परिस्थितियों के कारण लेना पड़ा.

ये भी पढ़ें- Breaking News: रजनीकांत को मिलने वाला है 51वां दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़