उर्फी जावेद को लेकर राखी सावंत ने कहे कड़वे बोल, सरेआम एक्ट्रेस को बताया अपनी चेली

Rakhi Sawant ने इंडस्ट्री को लेकर बाद में बताया कि मेहनत तो उर्फी कर ही रही है. इंडस्ट्री में न ही उसका कोई गॉडफादर है, न ही मेरा कोई गॉडफादर है. जब मैं भी इंडस्ट्री में आई थी तो मैं भी छोटे कपड़े पहनती थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 10:49 AM IST
  • राखी सावंत 'आफत' पर भी ठुमके लगाती दिखाई दीं
  • अपने बॉयफ्रेंड को भी गाने पर थिरकने के लिए कहा
उर्फी जावेद को लेकर राखी सावंत ने कहे कड़वे बोल, सरेआम एक्ट्रेस को बताया अपनी चेली

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आज के टाइम की सोशल मीडिया सेंसेशन है. उनके फैशन और अदाओं का हर कोई दीवाना है. जितने उन्होंने फैंस जोड़े हैं उससे कहीं ज्यादा हेटर्स भी उनका पीछा करते रहते हैं. ऐसे में अपने यूनीक स्टाइल से चर्चा में रहने वाली उर्फी को राखी ने अपनी चेली कह दिया.

मीडिया में लाने वाली मैं हूं

राखी सावंत नें उर्फी को लेकर बताया कि 'उसे मीडिया में लाने वाली मैं हूं. इससे पहले मीडिया में उसे कौन जानता था. वो मेरी चेली है और वो मेरे अच्छे कदमों पर चल रही है. एकदम फैशन डिजाइनर और फैशन आइकॉन बन गई है . उसकी तारीफ तो खुद रणवीर सिंह भी कर रहे हैं.' बता दें कि रणवीर सिंह ने हाल ही में 'कॉफी विद करण' में उर्फी जावेद को फैशन आइकॉन बताया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नहीं है गॉडफादर

राखी सावंत ने आगे अपने बयान में बताया कि 'मेहनत तो वो कर ही रही है. इंडस्ट्री में न ही उसका कोई गॉडफादर है न ही मेरा कोई गॉडफादर है. जब मैं भी इंडस्ट्री में आई थी तो मैं भी छोटे कपड़े पहनती थी. आजकल तो ये आदिल साहब मुझे छोटे कपड़े पहनने ही नहीं देते हैं. कोने में ले जाकर सीधा धोना शुरू कर देते हैं. हमारे बॉलीवुड में तो ऐसा भी है कि साड़ी है, लेकिन ब्लाउज नहीं है, 'राम तेरी गंगा मैली'. फिर सबको वही देखना है तो हम करेंगे क्या.'

पब्लिक को भी कह दी बात

राखई ने पब्लिक को लेकर कड़वी बात कह दी बोलीं 'पब्लिक चाहे बीवी और गर्लफ्रेंड के सामने छीछी कर ले लेकिन कोने में जाकर उर्फी को ही देखते हैं.' उर्फी को डिफेंड करने के बाद राखी सावंत 'आफत' पर भी ठुमके लगाती दिखाई दीं. साथ ही अपने बॉयफ्रेंड को भी इस गाने पर थिरकने के लिए कहती रहीं. फिलहाल उनके अंदाज से ये तो क्लियर हो गया कि वो उर्फी को पसंद करती हैं.

ये भी पढ़ें: आमिर खान ने ली 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी, लिया ये बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़