'आदिल ने मुझे पीटा था, होने लगी थी ब्लीडिंग', Rakhi Sawant ने बयां किया मिसकैरिज का दर्द

Rakhi Sawant Miscarriage: आदिल खान के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई खुलासों के बाद अब राखी सावंत ने भी बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि बिग बॉस मराठी छोड़ने के बाद वह प्रेग्नेंट थीं, लेकिन जब राखी को आदिल और उसकी गर्लफ्रेंड की सच्चाई पता चली तो शॉक में उनका मिसकैरेज हो गया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 23, 2023, 08:58 AM IST
  • राखी सावंत ने खोले बड़े राज
  • आदिल को बताया मिसकैरिज की वजह
'आदिल ने मुझे पीटा था, होने लगी थी ब्लीडिंग', Rakhi Sawant ने बयां किया मिसकैरिज का दर्द

नई दिल्ली: Rakhi Sawant Miscarriage: राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. आदिल ने जेल से बाहर आने के बाद पत्नी राखी सावंत को लेकर कई बड़े चौंकाने वाले खुलासे किए. तो वहीं बीते दिन मंगलवार को राखी सावंत ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. एक्ट्रेस ने आदिल के हर आरोप का जवाब दिया. 

इस्लाम कबूल करने के लिए किया गया मजबूर

राखी ने हर आरोप का जवाब देते हुए कहा कि वह जन्म से हिंदू थीं, लेकिन उनकी मां की वजह से उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया था. फिर बाद में उन्होंने आदिल से शादी की थी और आदिल ने उन्हें इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर किया और काफी बार मारा पीटा भी था. 

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

राखी ने बताया कि वह शैली के जरिए आदिल दुर्रानी से मिली थी. वह राखी के साथ बिजनेस करना चाहता था. वहीं एक्ट्रेस ने बताया कि आदिल का सेकंड हैंड कारों का छोटा सा बिजनेस था.  राखी उससे मिली थी क्योंकि वह एक कार लेना चाहती थी,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Waahiid Ali Khan (@sshaawntv)

जिसके बाद आदिल ने कार लेने के लिए मैसूर आने को कहा और वह अपने भाई को अपने साथ ले गई. उसके भाई ने आदिल से दो कमरे बुक करने के लिए कहा था. 

राखी का मिसकैरेज

राखी ने कहा कि आदिल ने मेरे साथ मौसूर में जबरदस्ती की थी. फिर उसने मुझसे शादी का वादा किया था. हमारी शादी गोवा में हुई थी. शादी के 8 महीने में वह मुझे बुरी तरह पीटता था. राखी सावंत ने खुलासा किया कि बिग बॉस मराठी छोड़ने के बाद वह प्रेग्नेंट थीं, लेकिन आदिल का सच जानने के बाद उनका मिसकैरिज हो गया था.

ये भी पढ़ें- 'गदर' के बाद Ameesha Patel को इस निर्देशक ने फिल्मों से दूर होने की दी थी एडवाइज, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़