रकुल प्रीत सिंह के बॉस लेडी लुक ने जीता दिल, चलाया हुस्न का जादू

रकुल अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. जहां एक ओर फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों के लिए उत्साहित रहते हैं, वहीं एक्ट्रेस के हर लुक का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 08:18 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह ने दिखाईं अदाएं
  • अक्सर चर्चा में रहती हैं रकुल प्रीत
रकुल प्रीत सिंह के बॉस लेडी लुक ने जीता दिल, चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के चर्चे आज दुनियाभर में हैं. उन्होंने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. रकुल ने अब तक के करियर में साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उनसे नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. फिल्मों के अलावा रकुल अपने बोल्ड लुक्स के कारण भी अक्सर खबरों में रहती हैं.

रकुल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

जहां एक ओर फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों के लिए उत्साहित रहते हैं, वहीं एक्ट्रेस के हर लुक का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में रकुल अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके वर्क प्रोजेक्ट्स से लेकर निजी जिंदगी तक की झलक देखने को मिल जाती है. अब फिर से रकुल की अदाओं ने लोगों का ध्यान खींच लिया है. उनके स्टाइल ने फैंस को मदहोश कर रही हैं.

रकुल ने दिए कातिलाना पोज

ताजा तस्वीरों में रकुल को ओवरसाइज डेनिम कोट-पैंट पहने दिखाई दे रही हैं. इस बॉस लेडी लुक में वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए रकुल ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को मैसी टच दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. फैंस के बीच उनका ये फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में रकुल की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल (Rakul Preet Singh Movies)

रकुल के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. इन दिनों वह 'थैंक गॉड' में दिखाई दे रही हैं. इसके बाद जल्द ही वह 'छतरीवाली' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी. इसके बाद एक्ट्रेस को 'अयालान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडिस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही है शहनाज गिल की बोल्डनेस, ब्लैक ट्रांसपेरेंट आउटफिट में ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़