Rakul Preet-Jacky Bhagnani Wedding: एक नहीं दो रीति-रिवाजों से रकुल और जैकी लेंगे फेरे, शादी के बाद होस्ट करेंगे पार्टी

Rakul Preet-Jacky Bhagnani Wedding: आज यानी 21 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी सात फेरे लेने वाले हैं. सोशल मीडिया पर कपल के फंक्शन से कई फोटोज और वीडियो सामने आ चुके हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि रकुल और जैकी दो बार शादी करने वाले हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2024, 01:17 PM IST
    • शादी के बंधन में बंधने वाले हैं रकुल प्रीत-जैकी भगनानी
    • दो तरह की रस्मों से करेगा कपल शादी, जानें डिटेल्स
Rakul Preet-Jacky Bhagnani Wedding: एक नहीं दो रीति-रिवाजों से  रकुल और जैकी लेंगे फेरे, शादी के बाद होस्ट करेंगे पार्टी

नई दिल्ली: Rakul Preet-Jacky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एक इंटीमेट वेडिंग फंक्शन के तहत शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. कपल गोवा के रॉयल होटल में सात फेरे लेगा. इस शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंच चुके हैं. इसी बीच सूत्रों के हवाला से बताया जा रहा है कि कपल दो रीति-रिवाजों से शादी करने वाला है.

दोपहर में कपल लेगा फेरे 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में परिवार के अलावा बी टाउन सेलिब्रिटीज का जमावड़ा देखने को मिल रहा है. कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल हमेशा के लिए बंधन में बंधने वाला है.  शादी से जुड़े फंक्शन के अनुसार फेरे दोपहर में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में होंगे. हाल ही में रकुल के पेरेंट्स ने मीडिया से बातचीत में खुलासा किया था कि कपल शादी के बाद मीडिया के सामने आएगा. प्री-वेडिंग के सारे फंक्शन को पूरा करने के बाद कपल दोपहर 3.30 बजे के बाद सात फेरे लेगा. 

दो रीति-रिवाज से शादी करेंगे रकुल और जैकी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल पंजाबी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी करने वाले हैं. रकुल पंजाबी हैं. ऐसे में इनकी शादी 'आनंद कारज' (पंजाबी रीति रिवाज) से होगी. वहीं, जैकी सिंधी फैमिली से बिलोंग करते हैं, तो पंजाबी वेडिंग के साथ ही कपल सिंधी रीति-रिवाजों के साथ भी शादी करेगा. यानी कि तीन फेरे दुल्हन लेगी और फिर बाकी के फेरे दूल्हे पूरा करेगा. हर फेरे का अलग महत्व और मतलब होता है. शादी के बाद कपल मेहमानों के लिए आफ्टर पार्टी का भी आयोजन करेगा.

ऐसे शुरू हुई थी रकुल प्रीत और जैकी की प्रेम कहानी 

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था. जैकी भागनानी ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो रकुल का हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते. तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है.' कपल की लव स्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी. कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. वहीं से इनकी मुलाकातों और बातों का सिलसिला शुरू हुआ और बात शादी तक पहुंची.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 21 Feb 2024 Spoiler: श्रुति ने छोड़ा अनुज कपाड़िया का साथ, सदमे में आध्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़