रकुल प्रीत सिंह ने कैमरे के सामने उतारा श्रग, बोल्डनेस ने किया मदहोश

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह काफी समय से अपने बोल्ड अवतार के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस उनके हर अंदाज को देख आंहें भरते रह जाते हैं. अब फिर से रकुल ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2022, 04:42 PM IST
  • रकुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • रकुल ने फिर से अपना बोल्ड अवतार दिखाया है
रकुल प्रीत सिंह ने कैमरे के सामने उतारा श्रग, बोल्डनेस ने किया मदहोश

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अक्सर चर्चा में रहती हैं. पिछले कुछ समय से रकुल का बोल्ड अवतार हर किसी को उनका दीवाना बना रहा है. एक्ट्रेस भी हर अक्सर अपने फोटोशूट्स की झलक फैंस के साथ शेयर करती ही रहती हैं. अब फिर से रकुल का लेटेस्ट लुक चर्चा में है.

रकुल ने नए अवतार में किया मदहोश

रकुल ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. यहां वह काफी बोल्ड अवतार में दिख रही हैं. इस तस्वीर में रकुल को ऑफ व्हाइट कलर की हाई थाई स्लिट स्कर्ट और ब्लैक एंड व्हाइट ब्रालेट पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इसके साथ उन्होंने मैचिंग का श्रग कैरी किया है, जिसे उन्होंने काफी स्टाइलिश अंदाज में पहना है. उन्होंने श्रग को फ्रंट ओपन रखा है और एक कंधे से उतारा हुआ है.

काफी हॉट दिख रही है रकुल

रकुल ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. हवा में लहराते उनके बाल उनके इस लुक को और हॉट बना रहे हैं. यहां वह इंटेंस लुक में कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. फैंस उनके इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं. कुछ ही घंटों में इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल

रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म 'अटैक', 'रनवे 34', 'डॉक्टर जी', 'छतरीवाली' और 'थैंक गॉड' में देखा जाने वाला है. हिन्दी सिनेमा के अलावा रकुल के पास कई साउथ फिल्मों के ऑफर्स भी हैं.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर का ऐसा बोल्ड अवतार उड़ा देगा होश, इन अदाओं ने किया घायल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़