Rakul Preet: रकुल प्रीत ने शादी के बाद अपने रिलेशनशिप पर खुलकर की बात, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

Rakul Preet Singh: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बीते महीने गोवा में सात फेरे लिए. दोनों की शादी की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने और जैकी के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 24, 2024, 01:51 PM IST
  • रकुल प्रीत ने डेटिंग पर की खुलकर बात
  • जैकी संग अपने रिश्ते पर कही बड़ी बात
Rakul Preet: रकुल प्रीत ने शादी के बाद अपने रिलेशनशिप पर खुलकर की बात, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Rakul Preet Singh: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बी-टाउन के पॉपुलर कपल में से एक हैं. फैंस को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है. ये कपल फिलहाल नई नई शादीशुदा लाइफ का आनंद ले रहा है. इसी बीच अभिनेत्री रकुल प्रीत अपने पति जैकी के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है.

रकुल ने की खुलकर बात

रकुल प्रीत सिंह से हाल ही में जब सवाल किया गया कि शादीशुदा का टैग मिलने के बाद क्या उन दोनों के बीच कुछ बदला है. इसका जवाब में रकुल ने कहा कि वे शादी के बाद बेहद खुश हैं. जब तीन साल पहले हमने डेट करना शुरू किया था, तभी हमने कई सारी चीजों को लेकर बात कर ली थी. मैंने कहा था कि मैं खुश हूं, आप खुश हैं? हम दोनों में से कोई भी किसी चीज को थोपने की कोशिश नहीं कर रहा है.'

दिन में 15 बार कॉल करने की जरूरत नहीं...

रकुल प्रीत सिंह ने कहा, 'हम एक व्यक्ति के रूप में संपूर्ण हो चुके हैं. हम साथ में ज्यादा खुश हैं. मुझे उन्हें दिन में 15 बार कॉल करने की जरूरत नहीं है, कि मैं बोर हो रही हूं. आप कैसे हैं. मुझे यह पता है कि मुझे अपनी लाइफ में क्या करना है, उनके लिए भी यही बात है. हम दोनों जब भी साथ होते हैं, तो काम छोड़ देते हैं.'

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही कमल हासन के साथ फिल्म 'इंडियन 2' में दिखेंगी. फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वहीं जैकी अपने अगले प्रोडक्शन 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुशी छिल्लर, आलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Emraan Hashmi Birthday: पंडित के कहने पर एक्टर बने इमरान हाशमी, ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़