मां बनते ही आलिया भट्ट का करियर हो जाएगा खत्म? रणबीर कपूर के जबाव ने लोगों की बोलती की बंद

वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) के करियर को लेकर पूछे गए सवाल पर भड़क उठे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor). जिसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा जबाव दिया की सबकी बोलती बंद हो गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2022, 12:42 PM IST
  • आलिया का करियर खत्म होने पर बोले रणबीर
  • 'अब समय बदल गया है, ऐसा कुछ नहीं होगा'
मां बनते ही आलिया भट्ट का करियर हो जाएगा खत्म? रणबीर कपूर के जबाव ने लोगों की बोलती की बंद

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का जोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने अपने आने वाले नन्हें मेहमान और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर कई बातें साझा की. एक ओर जहां रणबीर लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रहे है, तो वहीं जल्द ही उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है. रणबीर कपूर अपनी आने फिल्म फिल्म शमशेरा (Shamshera) के जरिए एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. वह इस फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खूब बातें कर रहे हैं. 

क्या आलिया का करियर हो जाएगा खत्म?

फिल्म का प्रमोशन कर रहे रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या मां बनने के बाद आलिया भट्ट फिल्मों में काम नहीं करेंगी? करियर के इतने पीक पर उनका यह फैसला उनके करियर के लिए घातक हो सकता है. इन सवालों का एक्टर ने बहुत ही सादगी और समझदारी से जबाव दिया.

जिसे सुनकर हर किसी की बोलती बंद हो गई.

रणबीर ने दिया करारा जवाब 

सवाल का जवाब देते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि आलिया के रूप में मुझे एक बेहतर इंसान मिला है. वह काफी मेहनती है. कम उम्र में ही उसने काफी सफलता हासिल कर ली है. ये बच्चा हम दोनों को भगवान की तरफ से एक तोहफा है. हम इसके लिए शुक्रगुजार हैं.

अब जमाना बदल गया है और मैं जानता हूं कि आलिया मां बनने के बाद भी अपना करियर अच्छे से संभाल लेगी. ऐसा नहीं है कि वह मां बनने वाली है और अब उसके करियर का क्या होगा? अभी हमें बच्चे को लेकर काफी प्लानिंग करनी है. हम दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं , और मुझे तो बहुत सारे बच्चे चाहिए हैं. 

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है. बता दें कि रणबीर- आलिया पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. फिल्म में रणबीर- आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी प्रमुख किरदारों में दिखाई देंगे. वहीं वह शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हो रही है. 

ये भी पढ़ें- यूरोप में वेकेशन एंजॉय कर रहे कार्तिक आर्यन ने खूबसूरत फोटो की शेयर, नजारा देख थम गईं फैंस की सासें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़