रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर कंफर्म किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, जानें कौन हैं लिन लैशराम

Randeep Hooda: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर कंफर्म किया है. उन्होंने एक्ट्रेल लिन लैशराम संग फोटो शेयर कर अफेयर की खबरों पर विराम लगाया है.   

Last Updated : Oct 28, 2022, 11:52 AM IST
  • रणदीप हुड्डा ने कंफर्म किया रिश्ता
  • जानें कौन हैं रणदीप हुड्डा की गर्लफ्रेंड
रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर कंफर्म किया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, जानें कौन हैं लिन लैशराम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा Randeep Hooda मणीपुरी मॉडल लिन लैशराम के संग रिलेशनशिप में हैं. एक्टर ने दिवाली के मौके पर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की है. इन फोटोज में उनकी गर्लफ्रेंड लिन नजर आ रही हैं. कपल हाथों में दिया लिए नजर आ रहे हैं. रणदीप हुड्डा के इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि वह लिन संग रिलेशन में है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Randeep Hooda साल 2016 से लिन को डेट कर रहे हैं. बता दें कि दोनों को एक साथ 2018 में स्टेडियम में देखा गया था. जिसके बाद से उनके अफेयर की चर्चा सामने आई थी. लेकिन एक्टर ने इस पोस्ट से सभी अफवाह पर विराम लगा दिया है. 

कौन हैं रणदीप हुड्डा की गर्लफ्रेंड लिन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lin Laishram (@linlaishram)

रणदीप हुड्डा की गर्लफ्रेंड मणीपुर की फेम मॉडल हैं. इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. लिन प्रियंका चोपड़ा की फिल्म मैरी कॉम में भी नजर आ चुकी है. बता दें कि लिन नैशनल लेवल की एंकर भी रह चुकी हैं. इतना ही नहीं वह नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

 लिन से पहले नीतूं संग थे रिलेशन 
रणदीप हुड्डा का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है, लिन से पहले रणदीप नीतू चंद्रा के साथ रिश्ते में थे. कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों रिश्ता खत्म हो गया. नीतू के संग ब्रेकअप के बारे में एक्टर ने इंटरव्यू में कहा था कि कभी-कभी बड़े लक्ष्य के लिए बलिदान देना पड़ता है. यह मेरे लिए आखिरी नहीं है मुझे अपने पर्सनल रिलेशन में फिर से शांति मिल सकती है.  मेरी लाइफ बस मेरा मेकअप, सेट और किरदार है. 

इसे भी पढ़ें: BCCI ने महिला क्रिकेटर्स के हक में लिया बड़ा फैसला, बॉलीवुड में छाई खुशी की लहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़