Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा इस दिन बनने जा रहे हैं दूल्हा, कर दिया शादी की तारीख का ऐलान

Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी करने जा रहे हैं. अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख और वेन्यू का भी खुलासा कर दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 25, 2023, 04:55 PM IST
    • रणदीप ने बताई शादी की तारीख
    • इम्फाल में शादी करेंगे रणदीप
Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा इस दिन बनने जा रहे हैं दूल्हा, कर दिया शादी की तारीख का ऐलान

नई दिल्ली: Randeep Hooda Wedding: एक्टर रणदीप हुड्डा पिछले काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कहा जा रहा है कि वह लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अब एक्टर ने खुद अपने सभी चाहने वालों को खुशखबरी सुनाते हुए इन खबरों की पुष्टि भी कर दी है. इसी के साथ उन्होंने अपनी शादी के डेट का भी ऐलान कर दिया है. रणदीप ने बताया है कि उनकी शादी और सभी रस्में मणिपुर में की जाएगी.

इस दिन फेरे लेंगे रणदीप और लिन लैशराम

रणदीप ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया है कि वह 29 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मारे पास एक्साइटिंग न्यूज है.' पोस्ट में एक्टर ने लिखा, 'जिस तरह 'महाभारत' के अर्जुन ने मणिपुर की वॉरियर प्रिंसेस चित्रांगदा से शादी की थी. हम भी वहीं परिवार और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी करने जा रहे हैं.'

शादी में दिखेंगी मणिपुर की झलक

रणदीप ने आगे लिखा, 'हमारी शादी मणिपुर के इम्फाल में 29 नवंबर को हो रही है. इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा. इस नए सफर पर बढ़ते हुए हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणदीप और लिन लैशराम अपनी शादी के लिए भी मणिपुर के पारंपरिक परिधान ही पहनेंगे. इसके अलावा शादी के फंक्शन्म में भी मणिपुरी लोक गीत ही सुनाई देंगे.

रणदीप को मिली शुभकामनाएं

अब रणदीप का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चाहने वालों के साथ-साथ मशहूर हस्तियों ने भी एक्टर को जिंदगी के नए सफर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है. वहीं, फैंस एक्टर को दूल्हे के लिबास में देखने के लिए बेहद उत्साहित हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Animal Advance Booking: बंपर कमाई के लिए तैयार है रणबीर कपूर की 'एनिमल', 6 दिन पहले से ही शुरू हो गई एडवांस टिकट बुकिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़