बोल्ड से संस्कारी बनीं रानी चटर्जी, उमराव जान बन लूटी महफिल

रानी चटर्जी भोजपुरी पर्दे का बड़ा धमाका है. जिन्हें देखने के लिए लोग सांसें थामे रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनकी ये तस्वीर देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 02:31 PM IST
  • विनय आनंद के साथ रानी चर्जी की जोड़ी
  • फोटो में दिखे दोनों बेहद करीब
बोल्ड से संस्कारी बनीं रानी चटर्जी, उमराव जान बन लूटी महफिल

नई दिल्ली: रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा का वो नाम हो जो फिल्म में शामिल हो जाए तो थिएटर्स में तहलका मच जाता है. जिसे देखने के लिए फैंस दीवानों की तरह फिरते हैं. ऐसे में रानी चटर्जी ने अपने फैंस के लिए एक बेहद खास तस्वीर इंस्टा पर लगाई है. जिसे देख सबकी सांसें थम सी गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हरा रंग डाला

रानी चटर्जी हरे रंग के अनारकली में माधुरी दीक्षित को टक्कर देती दिखाई दे रही हैं. माथे पर लाल बिंदी और पासा सजाए उनकी शोख अदा देख कोई भी घायल हो जाएगा. उनके इस अवतार पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं. उनके को-स्टार भी उन्हें सपोर्ट करते हुए हार्ट रिएक्शन भेज रहे हैं.

कैप्शन में प्यार

फोटो शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा कि एक फिल्म के लिए डांस अपीयरेंस पूरी हुई. जल्द ही आप सबको दिखाई दूंगी. आप सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं. इसके साथ ही हैशटैग न्यू लुक, न्यू सॉन्ग और न्यू मूवी भी लिखा. हरे रंग में रानी चटर्जी काफी अलग वाइब दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

विनय आनंद ने भी की शेयर

हाल ही में उनके को स्टार विनय आनंद ने उनकी और अपनी एक तस्वीर शेयर की. जिस पर लिखते हैं कि अपनी और रानी चटर्जी की एक और तस्वीर शेयर कर रहा हूं. मुझे लगता है कि हमारी जोड़ी अच्छी दिखती है. शायद यही वजह है कि हमारी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रहती हैं. इसके साथ ही वो हैशटैग जोड़ी नंबर वन भी लिखते हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस ने खुद को बताया सवा सेर, एक झटके में ऐसे की 'इमली' की बोलती बंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़