रवीना टंडन ने डेब्यू से पहले रिजेक्ट की थी 5 फिल्में, सलमान खान के साथ शुरू किया था करियर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन हिंदी फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेसेस में से हैं. रवीना ने अपना डेब्यू सलमान खान के साथ 'पत्थर के फूल' से किया था. एक्ट्रेस ने हाल ही में इसका खुलासा किया है.   

Written by - IANS | Last Updated : Apr 13, 2024, 06:56 PM IST
  • रवीना टंडन ने डेब्यू से पहले रिजेक्ट थी 5 फिल्में
  • सलमान खान के साथ शुरू करिया फिल्मी सफर
रवीना टंडन ने डेब्यू से पहले रिजेक्ट की थी 5 फिल्में, सलमान खान के साथ शुरू किया था करियर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने खुलासा किया है कि उन्होंने 1991 में सलमान खान के साथ 'पत्थर के फूल' में डेब्यू करने से पहले पांच फिल्मों का ऑफर ठुकराया था. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें पत्थर के फूल से पहले कई फिल्मों के ऑफर आए थे. एक इंटरव्यू में अभिनेत्री कहा कि मैंने इससे पहले ही पांच फिल्मों को ना बोल दिया था.

शेयर किया किस्सा 
उन्होंने कहा, "मैं कॉलेज कैंटीन में थी, और मैंने अंदर आकर कहा, 'अंदाज़ा लगाओ कि मुझे किसके साथ फिल्म का ऑफर मिला है,' और उन्होंने कहा, 'कौन?' और मैंने कहा, 'सलमान खान', और मेरे सभी दोस्त बोले, 'याय्य!' " इसके बाद अभिनेत्री ने खुलासा किया कि फिल्म स्वीकार करने से लेकर उस पर काम शुरू करने तक की प्रक्रिया बहुत तेज थी. 

फिल्म को अनंत बलानी ने किया डायरेक्टर 
रवीना ने कहा, "तो मैंने हां कह दी, अगले दिन मैंने सलमान के साथ फोटोशूट किया और तीसरे दिन मैं फिल्म कर रही थी." अनंत बलानी द्वारा निर्देशित और सलीम खान ने फिल्म की कहानी लिखी थी. 

क्या थी फिल्म की कहानी
'पत्थर के फूल' एक युवा पुलिस अधिकारी और एक गैंगस्टर की बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है. 'पत्थर के फूल' के बाद रवीना और सलमान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें 'अंदाज अपना-अपना', 'कहीं प्यार ना हो जाए' आदि शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- जब सतीश कौशिक को आने लगे थे आत्महत्या के ख्याल, जानिए किस वजह से टूट गए थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़