BMCM: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में किया असली हथियारों का इस्तेमाल, डायरेक्टर लगाई खबरों पर मुहर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' का इंतजार बस कुछ ही पलों में खत्म होने जा रहा है. ऐसे में अब डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने खुलासा किया है कि फिल्म में असली हथियारों का इस्तेमाल किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2024, 12:17 AM IST
    • खुलासे ने बढ़ाई और बेसब्री
    • ईद पर रिलीज होगी फिल्म
BMCM: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में किया असली हथियारों का इस्तेमाल, डायरेक्टर लगाई खबरों पर मुहर

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड एक्शन पैक्ड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज में अब बस कुछ ही घंटों का वक्त बाकी रह गया है. ऐसे में फिल्म को लेकर अब भी लगातार कई अपडेट्स आ रही हैं, जो इस फिल्म के लिए बेसब्री को बढ़ा रहे हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि फिल्म के निर्माताओं ने सिनेमाई अनुभव बढ़ाने के लिए असली हथियारों का इस्तेमाल किया है.

फिल्म में इस्तेमाल हुए असली हथियार

फिल्म में रोमांचक कार का पीछा, तीव्र चाकू युद्ध, लुभावनी तीर लड़ाई, गतिशील लैब एक्शन सीक्वेंस और अन्य आश्चर्यजनक स्टंट शामिल हैं. फिल्म में उपयोग किए गए विशेष हथियारों के शस्त्रागार में शामिल हैं- चिनूक, ब्लैक हॉक्स, सी-235, हमवीस, ओशकोशेस, सैन्य ट्रक, सैन्य लैंड रोवर्स, एटीवी और टैंक. फिल्म के लिए असली हथियारों का उपयोग करने के बारे में बात करते हुए निर्देशक अली अब्बास जफर ने का कहना है, 'असली हथियारों और उपकरणों के साथ वास्तविक स्थानों पर वास्तविक स्टंट शूट करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है.'

असली हथियारों के इस्तेमाल पर जफर ने किया शुक्रिया अदा

जफर ने आगे कहा, 'हमें असली हथियारों का उपयोग करने की अनुमति देने के लिए उनके समर्थन के लिए हम प्रत्येक देश के आभारी हैं. फिल्म में सैन्य उपकरण बंदूकें, टैंक, सैन्य ट्रक, चिनूक और कई अन्य हथियारों का इस्तेमाल किया गया है.' उन्‍होंने कहा, 'हमने सर्वश्रेष्ठ तकनीकी टीम और एक्शन क्रू के साथ इसे वास्तविक बनाए रखा है. विस्फोट, उपकरण और स्थान वास्तविक हैं और सभी कलाकारों ने सभी स्थितियों के दौरान शानदार प्रदर्शन किया है. हमने जो भी प्रयास किया है, वह वास्तविक सुरक्षा के साथ है. इसलिए, मुझे लगता है कि जब आप बड़े मियां छोटे मियां को कहीं न कहीं देखेंगे तो आपको रोमांच महसूस होगा.'

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ जैसी अदाकाराएं भी अहम किरदारों में नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन को विलेन की भूमिका में दमदार अंदाज में दिखाया जाने वाला है. 

ईद पर रिलीज हो रही है फिल्म

अली अब्बास जफर की फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत 'बड़े मियां छोटे मियां' अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है. इसका निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने मिलकर किया है. यह फिल्म 11 अप्रैल को ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Episode Spoiler: अभिरा और अरमान की बढ़ी नजदीकियां, रूही का टूटेगा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़