रेमो डिसूजा की पत्नी को देख क्यों हैरान हो रहे हैं लोग? इस बदलाव ने उड़ाए होश

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) की पत्नी लिजेल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें साफ-साफ उनका ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2021, 09:28 PM IST
  • रेमो की पत्नी ने घटाया इतना वजन
  • तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल
रेमो डिसूजा की पत्नी को देख क्यों हैरान हो रहे हैं लोग? इस बदलाव ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वह कभी अपनी फिल्में तो कभी अपने डांस को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं, लेकिन इस बार रेमो की पत्नी लिजेल इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

फैंस के लिए एक्टिव रहते हैं रेमो

फिल्मों के अलावा रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाते रहते हैं. अब उन्होंने अपनी पत्नी के साथ की एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर लगातार छाई हुई है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीर

हाल ही में रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ उनकी पत्नी लिजेल भी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस हैरान हैं. दरअसल रेमो अपनी पत्नी द्वारा घटाए गए वजन को दिखा रहे हैं.  

रेमो की पत्नी का ये अंदाज देख हैरान हुए फैंस 

रेमो डिसूजा ने इंस्टाग्राम पर फोटोज का एक कोलाज शेयर किया है. कोलाज की बाईं ओर की फोटो में लिजेल ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई हैं और काफी प्यारी दिख रही हैं, जबकि दाईं ओर की फोटो में वह वेस्टर्न ड्रेस में काफी पतली और फिट दिख रही हैं. फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लिजेल ने वाकई में कड़ी मेहनत की है. 

रेमो ने लिखा प्यार भरा कैप्शन

फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन सबसे बड़ी लड़ाई खुद से लड़नी पड़ती है और मैंने लिजेल को यह लड़ाई लड़ते हुए देखा है और नामुमकिन से दिखने वाले लक्ष्य को हासिल करते हुए देखा है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

ये भी पढ़ें- 'शेरशाह' के बाद फिर धमाल मचाने आ रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, किरदार पर की बात

रेमो आगे लिखते हैं, 'मैं हमेशा कहता था कि यह जो आपका दिमाग है, उसे आपको मजबूत बनाना है और लिज तुमने यह कर दिखाया है. आप पर गर्व है. आप मुझसे ज्यादा मजबूत हैं. आप मुझे प्रेरित करती हैं, तुम्हें प्यार.' फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhavai: फिल्म का नाम बदलने के बावजूद नहीं शांत हुआ लोगों का गुस्सा, उठाई बैन की मांग

बता दें कि रेमो डांस कोरियोग्राफर के साथ ही कई फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. साल 2000 में उन्होंने 'दिल पे मत ले यार' फिल्म में कोरियोग्राफी की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़