'शेरशाह' के बाद फिर धमाल मचाने आ रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, किरदार पर की बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'शेरशाह' से सभी का दिल जीत लिया है. आज उनके चाहने वाले उन्हें अलग-अलग किरदारों में देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. अब फिर से सिद्धार्थ अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2021, 06:12 PM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही 'मिशन मजनूं' में दिखेंगे
  • सिद्धार्थ के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी
'शेरशाह' के बाद फिर धमाल मचाने आ रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, किरदार पर की बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को पिछले ही दिनों फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में देखा गया था. फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों और समीक्षकों के बीच बेहद पसंद किया गया था.

'मिशन मजनूं' को लेकर चर्चा में हैं सिद्धार्थ

इसके बाद से ही फैंस सिद्धार्थ को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार रहे हैं. वहीं, अभिनेता भी अपनी अगली फिल्म 'मिशन मजनूं' (Mission Majnu) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कुछ वक्त पहले ही 'मिशन मजनूं' का ऐलान किया गया था.

अब सिद्धार्थ ने इस फिल्म में अपने किरदार पर चर्चा करते हुए कहा है कि उन्हें इसमें एक रॉ एजेंट की भूमिका में देखा जाएगा. अभिनेता का कहना है कि फिल्म में उनकी भूमिका में पारंपरिक एक्शन के अलावा दर्शकों के लिए और भी बहुत कुछ देखने लायक है.

डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रह हैं शांतनु

यह फिल्म विज्ञापन फिल्म निर्माता शांतनु बागची के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म है और इसका निर्माण आरएसवीपी के रोनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता (एसोसिएशन मीडिया द्वारा दोषी) ने किया है.

सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी फिल्म

निर्माताओं के मुताबिक, 'मिशन मजनूं' 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और पाकिस्तान के अंदर भारत के सबसे साहसिक मिशन की कहानी है जिसने दोनों राष्ट्रों के बीच रिश्तों को बदल कर रख दिया था.

सिद्दार्थ ने कहा कि इस फिल्म ने उनके किरदार के कई आयाम नजर आएंगे. सिद्धार्थ ने कहा, "यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है. यह रॉ के महत्वपूर्ण मिशन के बारे में है. यह एक्शन से ज्यादा थ्रिलर फिल्म है. यह पहली बार है जब मैं जासूसी एजेंट का किरदार निभा रहा हूं लेकिन यह जेम्स बॉन्ड के पात्र जैसा नहीं है."

सिद्धार्थ के साथ दिखेंगी रश्मिका

बता दें कि इस फिल्म सिद्धार्थ के साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) को लीड रोल में देखा जाने वाला है. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: नए सीजन के लिए सलमान खान लेंगे इतनी मोटी फीस! कीमत कर देगी आपको भी हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़