अनंत अंबानी-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रिहाना ने चार्ज किए करोड़ों रुपये, फीस जान उड़ जाएंगे होश

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए देश-विदेश की मशहूर हस्तियां शरीक होने के लिए पहुंची हैं. ऐसे में चलिए अब जान लेते हैं कि रिहाना ने इस फंक्शन के लिए कितनी फीस चार्ज की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2024, 05:57 PM IST
    • रिहाना की फीस ने किया हैरान
    • अनंत के फंक्शन में हुई शरीक
अनंत अंबानी-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रिहाना ने चार्ज किए करोड़ों रुपये, फीस जान उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: भारत के बड़े उद्योगपतियों में शामिल मुकेश अंबानी अपनी ग्रैंड पार्टीज को लेकर दुनियाभर में मशहूर हैं. उनके हर समारोह में दुनियाभर के बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करती हैं. अब अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी के फंक्शन्स की शुरुआत हो चुकी है. मुकेश अंबानी और अनंत अंबानी अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट के स्वागत में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ रहे हैं. हालांकि, शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया गया है.

ग्रैंड है प्री-वेडिंग फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इसी साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि, इससे पहले अंबानी परिवार ने 1 मार्च से 3 मार्च, 2024 तक जामनगर में ग्रैंड प्री- वेडिंग फंक्शन रखा है. इस मौके पर भारतीय हस्तियों के साथ-साथ दुनियाभर से कई बड़ी हस्तियां अंबानी परिवार के फंक्शन में शरीक होने के लिए जामनगर पहुंच रही हैं. इस मौके पर ग्लोबल सिंगर रिहाना को भी आमंत्रित किया गया है, जो बीते गुरुवार को जामनगर पहुंची हैं.

रिहाना ने ली इतनी फीस

रिहाना अनंत और राधिका के इस प्री-वेडिंग फंक्शन में जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इसी के साथ अब रिहाना की फीस को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि अंबानी परिवार के फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए रिहाना मोटी फीस वसूल की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिहाना ने परफॉर्मेंस के लिए 66-74 करोड़ रुपये फीस ली है. इस कीमत में देश में कितने ही मिडिल क्लास लोगों की शानदार शादियां हो सकती थीं.

प्री- वेडिंग फंक्शन में शुरू किए जा रहे हैं करोड़ों रुपये

दूसरी ओर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन की लागत की बात करें तो बताया जा रहा है कि इस इवेंट पर लगभग एक हजार करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं.  वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार, केवल कैटरिंग में ही लगभग 165 करोड़ रुपये की लागत है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा को नशे में कॉल करेगा अनुज, पाखी का सच वनराज के सामने लाएगा अधिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़