'कांतारा' ने जीता प्लेजरिज्म केस, 'वराह रूपम' गाने को लेकर था बवाल

'कांतारा' फिल्म को हाल ही में पेल्जरिज्म केस में घसीटा गया. मुद्दा 'वराह रूपम' के कॉपी करने का था. ऐसे में ऋषभ शेट्टी को बड़ी सफलता हाथ लगी है, उन्हें केस से क्लीन चिट मिल गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 11:29 AM IST
  • 'वराह रूपम' को हटाया था फिल्म से
  • फिर एक बार गाने की हुई फिल्म में वापसी
'कांतारा' ने जीता प्लेजरिज्म केस, 'वराह रूपम' गाने को लेकर था बवाल

नई दिल्ली: केरल के एक फेमस बैंड थाइकुडम ब्रिज ने 'कांतारा' के पॉपुलर सॉन्ग वराह रूपम को एक कॉपी किया हुआ गाना बताया था. ऐसे में बैंड का कहना था कि 'कांतारा' मेकर्स ने ये गाना उनके नवरसम गाने से चोरी क्या है. ऐसे में 'थाइकुडम ब्रिज' ने इंस्टाग्राम के लेवल पर प्लेजरिज्म का केस किया था. ऐसे में 'कांतारा' के मेकर्स इस मामले को कोर्ट लेकर गए. ऐसे में ऋषभ शेट्टी को राहत की सांस मिली है.

केस से मिली आजादी

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म से जुड़ा एक केस कोझिकोड़ और दूसरा पलक्कड़ जिला कोर्ट में दायर किया गया था. ऐसे में दोनों अदालतों ने केस को खारिज कर दिया. ऐसे में ऋषभ शेट्टी ने ट्वीट कर फैंस को खुशखबरी दी है कि हमने भगवान के आशीर्वाद और लोगों के प्यार की मदद से 'वराह रूपम' से जुड़ा केस जीत लिया है.

ओटीटी पर जल्द बदलेगा गाना

ऐसे में ऋषभ शेट्टी ने लोगों को ये भी बताया कि ओटीटी पर जल्द ही गाना बदला जाएगा. पिछले महीने 'कांतारा' प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी. ऐसे में थाइकुड़म ब्रिज के प्लेजरिज्म के आरोपों के बाद 'वराह रूपम' को फिल्म से हटाया गया था. ऐसे में ये जीत ऋषभ शेट्टी के दामन पर लगे दाग को धोती है.

'कांतारा' की धमाकेदार कमाई

छोटे बजट में तैयार की गई फिल्म 'कांतारा' ऋषभ शेट्टी के करियर की सफलतम फिल्म है. फिल्म ने ग्लोबली 400 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म एक ऐसी जगह की कहानी है जहां के देव अपने लोगों के लिए लड़ाई लड़ते हैं. राजा कि साथ खुशी के बदले जमीन की हुई इस संधि की कहानी को लोगों ने बेहद पसंद किया.

इसे भी पढ़ें: सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़