फिल्म '83' में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगे साहिल खट्टर, एक्टर बोले-'मैं अपने काम से कभी संतुष्ट नहीं होता हूं'

एक्टर साहिल खट्टर ने अपनी आगामी बायोपिक स्पोर्ट फिल्म 83 के बारे में अपने उत्साह को अपने फैंस के साथ साझा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2021, 09:43 AM IST
  • दीपिका और रणवीर सिंह के साथ 83 में दिखेंगे साहिल
  • साहिल खट्टर ने अपनी सफलता पर बात रखी है
फिल्म '83' में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगे साहिल खट्टर, एक्टर बोले-'मैं अपने काम से कभी संतुष्ट नहीं होता हूं'

नई दिल्ली: अभिनेता साहिल खट्टर (Sahil Khattar) की अगली फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और एक्टर ने अपनी आगामी बायोपिक स्पोर्ट फिल्म 83 (Film 83) के बारे में अपने उत्साह को सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस फिल्म में दीपिका और रणवीर सिंह के साथ साहिल खट्टर नजर आएंगे.

अभिनेता ने सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का उदाहरण देते हुए कहा कि एक व्यक्ति की सफलता उसकी महत्वाकांक्षाओं, सपनों पर निर्भर करती है और वे अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं को हर तरीके से दूर करते हैं.

उन्होंने कहा कि महत्वाकांक्षा, प्रसिद्धि और पैसा मायावी हैं, लेकिन यह आपके ड्राइव पर निर्भर करता है. अगर शाहरुख खान महत्वाकांक्षी नहीं होते, तो वह एक दिन में दो-तीन फिल्में नहीं शूट करते, उन्होंने क्रिकेट टीम नहीं खरीदी होती, उनके पास इतना काम नहीं होता. वह वह नहीं बन पाए होते, जो वह आज है। विचार जिस ड्राइव और भूख के साथ आता है और जो उसे सबसे अच्छे तरीके से उपयोग करता है वही एक सफल व्यक्ति बनाता है.

वेब फिल्म 200 हल्ला हो के बैड बॉय ने कबूल किया कि वह अतीत की सफलता से कभी भी वर्तमान में प्रदर्शन करने की भूख को प्रभावित नहीं होने देंगे. युवा अभिनेता को लगता है कि यह भूख और इच्छा ही है जो किसी को सफल बनाती है.

एक्टर अपने काम से नहीं हैं संतुष्ट
एक्टर ने यह स्वीकार करते हुए कि वह अपने काम के बारे में अत्यधिक आलोचनात्मक है, उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि आपकी भूख तभी बढ़ती है जब आप अपने द्वारा किए गए कार्यों से संतुष्ट नहीं होते हैं. अगर मैं अपने शॉट्स और दृश्यों को देखता हूं तो मुझे संतुष्टि की अनुभूति नहीं होती है, क्योंकि मुझे पता है कि मैंने उस पल और यात्रा को जीया है. मैं चीजों को वर्तमान में अलग तरीके से करने की कोशिश करता हूं. इसलिए, मुझे लगता है कि आप जीवन के साथ जितने अधिक असंतुष्ट होंगे, आपके जीवन में हलचल जितनी तेज होगी, आपकी ड्राइव उतनी ही बेहतर होगी.

बड़े सपने देखने वाले बड़ा हासिल करते हैं
साहिल न तो अपनी क्षमताओं पर नियंत्रण करना चाहते है और न ही अपनी भूख पर. उन्होंने आगे कहा कि बहुत से लोग कहते हैं कि किसी को अपनी क्षमता के अनुसार अपनी अपेक्षाएं रखनी चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को अपनी क्षमताओं पर काम करना चाहिए. इसलिए, मैं छलांग और सीमा से आगे बढ़ना चाहता हूं और मुझे यकीन है कि जो लोग बड़े सपने देखते हैं और योजना बनाते हैं, वह कुछ बड़ा हासिल करते है.

ये भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होने जा रही हैं 'पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' सहित ये फिल्में, YRF का बड़ा ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़