सलमान खान को पनवेल फार्म हाउस पर मारने की रची गई थी साजिश, बिश्नोई गैंग के प्लान B ने उड़ाए होश

सलमान खान (Salman Khan) को मारने के लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने प्लान बी की भी तैयारी कर रखी थी. सुपरस्टार लंबे वक्त से गैंगस्टर्स के निशान पर बने हुए हैं. अब उनकी दूसरी साजिश के खुलासे ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 03:07 PM IST
  • सलमान खान लगातार बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं
  • पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर्स के प्लान बी का खुलासा किया
सलमान खान को पनवेल फार्म हाउस पर मारने की रची गई थी साजिश, बिश्नोई गैंग के प्लान B ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की जान पर लंबे वक्त से खतरा मंडरा रहा है. बिश्नोई गैंग का प्लान एक बार फेल होने के बाद उन्होंने फिर से सलमान को मारने की साजिश रची थी. हाल ही में पंजाब पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि सलमान खान को मारने के लिए प्लान बी बनाया गया था.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले बना था Salman Khan को मारने का प्लान

कहा जा रहा है कि सलमान को उनके पनवेल वाले फार्म हाउस पर ही मारने की साजिश रची गई थी. इस प्लाम को गोल्डी बराड़ लीड कर रहा था. सलमान की हत्या के लिए उसने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर कपिल पंडित को चुना था, जिसे हाल ही में पुलिस भारत-नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है. यह प्लान पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड से पहले ही अंजाम दिया जाने वाला था.

पनवेल वाले रास्ते में शूटर्स ने लिया था कमरा

पुलिस के मुताबिक, इस साजिश को अंजाम देने के लिए कपिल पंडित, दीपक मुंडी और संतोष जाधव सहित 2 शार्प शूटर्स ने मुंबई के वाजे इलाके में एक कमरा भी किराए पर लिया था. मुंबई से पनवेल के रास्ते में रैकी करने के बाद इस जगह पर कमरा लिया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, करीब डेढ़ महीने तक बिश्नोई गैंग के लोग इसी कमरे में रुके रहे.

शूटर्स ने कर रखी थी पूरी प्लानिंग

पुलिस का कहना है कि शूटर्स ने इस बात का भी पता लगा लिया था कि हिट एंड रन केस के बाद से सलमान की कार स्पीड काफी कम होती है. वहीं, वह जब भी अपने फार्म हाउस पर जाते हैं तो उनके साथ उनका बॉडीगार्ड शेरा जरूर मौजूद रहता है. सिर्फ इतना ही नहीं, शूटर्स ने सलमान के फार्म हाउस पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड्स से सुपरस्टार का फैन बनकर दोस्ती तक कर ली थी, ताकि और जानकारी हासिल की जा सके.

2 बार फार्म हाउस गए थे सलमान खान

कहा जा रहा है कि शूटर्स की प्लानिंग के दौरान सलमान खान 2 बार अपने फार्म हाउस पर गए भी थी, लेकिन दोनों ही बार बिश्नोई गैंग उन पर हमला करने से चूक गया. अब पुलिस के इस खुलासे ने सिर्फ सलमान के फैंस को ही नहीं, बल्कि हर शख्स को हैरान कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Ranveer singh photoshoot: रणवीर सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बोले-'फोटो को किया गया मॉर्फ'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़