शादी के बाद पहली बार Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal साथ आए नजर, रेड ड्रेस में खिली-खिली दिखीं नई दुल्हन

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से 23 जून 2024 को मुंबई में शादी की थी. शादी के बाद कपल पहली बार पब्लिकली सामने आया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2024, 12:17 PM IST
  • सोनाक्षी-जहीर शादी के बाद पहली बार आए नजर
  • पैप को कपल दिए जमकर पोज
शादी के बाद पहली बार Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal साथ आए नजर, रेड ड्रेस में खिली-खिली दिखीं नई दुल्हन

नई दिल्ली:Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से 23 जून को परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी कर ली थी. शादी के बाद न्यूली वेड पहली बार पब्लिक में नजर आए. कपल को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर फैमिली डिनर में जाते देखा गया. दोनों ने कैमरे के आगे जमकर कपल गोल दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

रेड ड्रेस में नजर आईं सोनाक्षी

फैमली डिनर के खास मौके पर सोनाक्षी ने रेड कलर की ड्रेस कैरी की थी, जिसमें वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं. उनके चेहरे पर न्यू ब्राइडल ग्लो साफ दिख रहा है. इसके साथ ही जहीर इकबाल ने वाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट्स पहना था. कपल ने अपने वेडिंग रिसेप्शन पर भी रेड और वाइट का कॉम्बो किया था.

ट्रोलिंग का शिकार हुआ था कपल

बता दें कि जहीर इकबाल से शादी करने को लेकर सोनाक्षी सिन्हा को खूब ट्रोल किया गया था. सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को सिविल मैरिज की थी. शादी में न तो फेरे हुए थे और न ही कोई निकाह पढ़ा गया. सिविल मैरिज के जरिए पेपर्स पर साइन हुए थे और अंगूठा का निशान छापा था.  लेकिन शत्रुघन सिन्हा ने अफनी बेटी का कन्यादान किया था, जिसकी फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं.

7 साल के प्यार को मिली मंजिल

23 जून की शाम से ही मीडिया और फैंस सोनाक्षी और जहीर की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे. जिसके बाद सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए बताया है था कि आज के ही दिन 7 साल पहले 23.06.2017 कपल रिलेशनशिप में आए थे. इस दिन को स्पेशल बनाने का फैसला किया. एक्ट्रेस ने लिखा कि प्यार ने हमे सारी चुनौतियों से आगे बढ़ने में मदद की है. और आज इस पल तक पहुंचे हैं. हमारे दोनों परिवार और दोनों देवताओं के आशीर्वाद से हम पति-पत्नी हैं.

ये भी पढ़ें- RD Burman Death Anniversary: जब आरडी बर्मन के पिता ने चुरा ली थी उनकी धुन, सिंगर ने कही दी थी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़