बिश्नोई गैंग की धमकी से घबराए सलमान खान, अब जाकर मिला बंदूक का लाइसेंस

सलमान खान के पिता सलीम खान को दिन मॉर्निंग वॉक करते समय एक चिट्ठी मिली. चिट्ठी में उन्हें और उनके बेटे सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस धमकी के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई  और उन्होंने बंदूक के लाइसेंस के लिए अप्लाई कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 11:19 AM IST
  • सलमान खान का आपराधिक रिकॉर्ड चेक
  • पुलिस हेडक्वार्टर ने दी गन लाइसेंस की मंजूरी
बिश्नोई गैंग की धमकी से घबराए सलमान खान, अब जाकर मिला बंदूक का लाइसेंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान जिनके नाम से फिल्म मेकर्स की फिल्में हिट होती हैं. जिनका आव-ताव देख कर अच्छे अच्छों का पसीना छूट जाता है. उन्हीं दबंग सलमान खान (Salman Khan) को हाल ही में लॉरेस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली थी. ये वही गैंग है जिसने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) को सरेआम बीच सड़क पर गोली मारी थी.

सलमान खान के नाम धमकी भरी चिट्ठी

सलमान खान के पिता सलीम खान जिनके आइडियाज की बदौलत फिल्में चलती हैं. उन्हें एक दिन मॉर्निंग वॉक करते समय एक चिट्ठी मिली. चिट्ठी में उन्हें और उनके बेटे सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. जैसे ही इसकी जानकारी चारों ओर फैली सलमान खान ने आत्मरक्षा के लिए बंदूक के लाइसेंस के लिए अर्जी डाल दी.

मुंबई पुलिस ने जारी किया लाइसेंस

एक सीनियर अधिकारी ने रविवार को जानकारी दी कि 22 जुलाई को सलमान खान ने मुंबई पुलिस आयुक्त से मुलाकात की. उन्होंने कुछ दिन पहले ही लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. सलमान खान ने एक रिप्रेजेंटेटिव की मदद से पुलिस हेडक्वार्टर की ब्रांच से लाइसेंस ले लिया है. उस व्यक्ति की एक्नॉलेजमेंट के बाद ही लाइसेंस उन्हें सौंपा गया.                           

पूरी जांच के बाद दिया गया लाइसेंस                      

अधिकारी ने सबको बताया कि सारी फॉर्मैलिटीज पूरी करने के बाद ही अभिनेता को हथियार का लाइसेंस जारी किया गया है. प्रोसेस के अंडर फाइल को सत्यापन के लिए पुलिस कमिश्नर (जोन 9) के ऑफिस भेजा गया था. दरअसल उन्हें जो चिट्ठी मिली थी, उसमें लिखा गया था कि 'तुम्हारा भी मूसेवाला जैसा हाल होगा'. बता दें कि किसी को भी बंदूक का लाइसेंस देने से पहले उसका आपराधिक रिकॉर्ड चेक किया जाता है.

ये भी पढ़ें: 'स्टार ट्रेक' की एक्ट्रेस ने 89 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, निकेल निकोल्स को श्रद्धांजलि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़