सलमान खान स्टारर 'एक था टाइगर' के 12 साल पूरे, फिल्म के गाने आज भी झूमने पर कर देते हैं मजबूर

Ek Tha Tiger completes 12 years: 'एक था टाइगर' फिल्म ने अपने 12 साल का सफर पूरा कर लिया है. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आए थे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2024, 09:53 PM IST
  • 'एक था टाइगर' को हुए 12 साल
  • सलमान-कैटरीना की जोड़ी को मिला खूब प्यार
सलमान खान स्टारर 'एक था टाइगर' के 12 साल पूरे,  फिल्म के गाने आज भी झूमने पर कर देते हैं मजबूर

नई दिल्ली:Ek Tha Tiger completes 12 years: 'एक था टाइगर' के 12 साल पूरे होने पर, इसके यादगार साउंडट्रैक को याद करने का यह एक बेहतरीन मौका है. सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर और कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म के म्यूजिक ने इसकी सफलता में अहम भूमिका निभाई है. इसका म्यूजिक सोहैल सेन और साजिद-वाजिद द्वारा कंपोज किया था.

सैय्यारा

मोहित चौहान और तरन्नुम मलिक जैन द्वारा गाया गया ‘सैय्यारा’ फिल्म के सबसे यादगार गानों में से एक है. इसकी खूबसूरत धुन और दिल को छू लेने वाले बोल कहानी के भावनात्मक सार को बखूबी बयां करते हैं.

माशाअल्लाह

वाजिद खान और श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया यह गाना एक जबरदस्त धुन और कैची टोन के साथ आता है. यह फिल्म के म्यूजिक में एक फेस्टिवल और एनर्जी से भरा माहौल जोड़ता है और इसी वजह से यह एक बेहतरीन हिट है.

टाइगर का थीम

एक था टाइगर का थीम सॉन्ग फिल्म के एक्शन सीन्स से बिल्कुल मेल खाता है. इसका ड्रामेटिक और इंटेंस म्यूजिक थ्रिल से भरे पलों को और भी रोमांचक बना देता है.

बंजारा

सुखविंदर सिंह द्वारा गाया गया 'बंजारा' एक अपबिट सॉन्ग है जो फिल्म के रोमांचकारी एहसास को पेश करता है. इसकी कैची धुन और दमदार आवाज ने साउंडट्रैक में एक खास टच जोड़ा है.

लापता 

केके और पलक मुच्छल द्वारा गाया गया ‘लापता’ एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें क्यूबा से इनफ्लुएंस प्यारी धुन है. इसकी शांत आवाज़ और मधुर बीट इसे साउंडट्रैक में एक सुकून देने वाला एडिशन बनाती है.

ये भी पढ़ें- Independence Day 2024: पाकिस्तान की किताबों में आजादी के बारे में क्या लिखा? भारत से अलग पढ़ाई जा रही हिस्ट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़