सलमान खान की 'राधे' ने रिलीज होते ही तोड़े कई रिकॉर्ड्स, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे' को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी इसे सरहाना हासिल हो रही है.ऐसे में अब यह सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 03:03 PM IST
  • सलमान खान की राधे को काफी पसंद किया जा रहा है
  • राधे अब सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है
सलमान खान की 'राधे' ने रिलीज होते ही तोड़े कई रिकॉर्ड्स, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

नई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज हुई है. फैंस को काफी समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार था. कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म को बड़े पर्दे के अलावा कई डिजिटल प्लेटफॉर्म्स भी दर्शकों सामने पेश की गई है.

दर्शकों ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

भारत में, फिल्म 'राधे' को जी5 पर जी की पे-पर-व्यू सर्विस जी प्लेक्स और प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर के साथ रिलीज किया गया है और इसे बीते दिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में थिएटर्स में रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. विदेशों के सिनेमाघरों में फिल्म की सरहाना करने वाले उत्सुक फैंस से लेकर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर बुकिंग करने तक, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने रिलीज के तुरंत बाद ही फिल्म देखना शुरू कर दिया.

फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स

ऐसे में अब यह फिल्म रिलीज के दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है. यही नहीं, अधिक संख्या में लॉग-इन करने के कारण सर्वर डाउन हो गया, कुल मिलाकर यह फिल्म ईद ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. यूएई में थिएटर्स की 50 फीसदी क्षमता के साथ फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 379,000 अमेरीकी डॉलर का कलेक्शन किया है जो न केवल सलमान खान की पिछली फिल्म 'दबंग 3' से अधिक है, बल्कि 'गॉडजिला वेर्सिस कोंग' की तुलना में अधिक ओपनिंग डे कलेक्शन भी है.

वीकेंड में हो सकता है कलेक्शन में इजाफा

फेस्टिव वीकेंड को देखते हुए कलेक्शन में अधिक इजाफा होने की उम्मीद है. महत्वपूर्ण रूप से, राधे ने हाइब्रिड रिलीज की सफलता का जोरदार प्रदर्शन किया और इस कठिन समय में एक फिल्म को रिलीज करने का एक प्रभावी मॉडल दिखाया. यह न केवल राधे के स्टेक होल्डर्स के लिए, बल्कि देश की सम्पूर्ण फिल्म इंडस्ट्री के लिए महत्वपूर्ण होगा जो महामारी का खामियाजा भुगत रहे है.

जी स्टूडियो के सीबीओ भी उत्साहित

जी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल का कहना है, फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इस अनूठी और पहले कभी नहीं देखी गई वितरण रणनीति के माध्यम से यह हाई-ऑन-एंटरटेनमेंट, सर्वोत्कृष्ट सलमान खान की फिल्म दर्शकों को अपने हिसाब से कही भी देखने का 'अवसर' सुनिश्चित करता है. अभूतपूर्व परिस्थितियों के साथ इनोवेटिव विकल्प बनाने की जिम्मेदारी आती है जो भविष्य के व्यापार मॉडल के लिए मार्ग प्रशस्त करेगा और जी इसमें सबसे आगे है.

ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन हुईं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के लिए नॉमिनेट, देखिए फैंस की दीवानगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़