समांथा प्रभु के लिए दिखी फैंस की दीवानगी! एक्ट्रेस के लिए बनवाया मंदिर

Samantha Ruth Prabhu: फिल्मी स्टार्स को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिलता है. ऐसे में कई साउथ इंडियन सेलेब्स हैं, जिनके मंदिर हैं. तेलुगू एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के नाम पर मंदिर बन रहा है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 27, 2023, 04:54 PM IST
  • साउथ की इस एक्ट्रेस का बना मंदिर
  • फैन ने बनाया इस एक्ट्रेस का मंदिर
समांथा प्रभु के लिए दिखी फैंस की दीवानगी! एक्ट्रेस के लिए बनवाया मंदिर

नई दिल्ली Samantha Ruth Prabhu: सेलेब्स को लेकर फैंस के बीच क्रेज देखने को मिलता है. लोग अपने फैंस के लिए अपना प्यार जाहिर करने के लिए पसंदीदा सेलेब्स टैटूज बनवाते हैं या फिर गिफ्ट्स देते हैं. लेकिन साउथ इंडिया में फैंस अपने पसंदीदा सेलेब्स के मंदिर बनावते हैं. ऐसे में कई साउथ इंडियन सेलेब्स हैं, जिनके मंदिर हैं. तेलुगू एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के नाम पर मंदिर बन रहा है. 

समांथा का बना मंदिर 
समांथा साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं खबरें आ रही है कि समांथा रुथ प्रभु का मंदिर बन रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक फैन ने समांथा के नाम का मंदिर बनवा रहे हैं. 28 अप्रैल को यह मंदिर खुल जाएगा. बता दें कि 28 अप्रैल को समांथा का जन्मदिन होता है. 

समांथा को करते हैं पसंद फैन 
मंदिर के बीचो बीच समांथा की बड़ी मूर्ति मौजूद रहेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फैन संदीप आज तक समांथा से मिले नहीं है, वह न केवल उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं बल्कि उनके सोशल वर्क को भी काफी पसंद करते हैं. इस मामले में अभी तक एक्ट्रेस और उनकी टीम ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया है. 

समांथा वर्कफ्रंट 
समांथा ने हाल ही में फिल्म शाकुंतलम में नजर आई थी. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का मिक्स रिस्पॉपन्स मिला है. इसके अलावा समांथा विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म कुशी में नजर आएंगी.  इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभीर के बर्थडे की तैयारी करेगा अभिमन्यु, अक्षरा का फूटेगा गुस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़