संभावना सेठ पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के बाद अब मां ने भी कहा दुनिया को अलविदा

संभावना सेठ की मां का निधन हो गया है. इस दुखद खबर के बारे में जानकारी देते हुए एक्ट्रेस के पति अविनाश ने एक इमोशनल नोट भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. अब संभावना के फैंस और फिल्मी हस्तियां उन्हें सांत्वना दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2024, 07:06 PM IST
    • संभावना की मां का निधन
    • अविनाश ने दी जानकारी
संभावना सेठ पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के बाद अब मां ने भी कहा दुनिया को अलविदा

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, एक्ट्रेस की मां का निधन हो गया है. बीते मंगलवार, 20 फरवरी 2024 की शाम को संभावना की मां ने हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद ली. इस दुखद खबर की जानकारी एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उनके सभी चाहने वालों को दी गई हैं. बता दें कि 2021 में एक्ट्रेस ने अपने पिता को खो दिया था और अब मां साया भी सिर से उठ गया. संभावना के लिए यह मुश्किल वक्त है.

संभावना के पति ने दी जानकारी

संभावना सेठ के पति अविनाश ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से यह पोस्ट किया. इसमें उन्होंने बताया कि संभावना की मां यानी उनकी सास का 20 फरवरी की शाम 7.30 बजे निधन हो गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

अविनाश ने इस पोस्ट में लिखा, 'बहुत दुखी और भारी मन के साथ यह दिल तोड़ने वाली खबर बता रहा हूं. संभावना की मां का निधन हो गया है. पिछली रात, 7.30 बजे वह हमें छोड़कर चली गईं. उन्हें अपनी प्रार्थना में रखें. अविनाश.'

फैंस दे रहे संभावना को सांत्वना

अब अविनाश द्वारा किया गया यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संभावना के चाहने वाले के साथ-साथ फिल्मी दुनिया की मशहूर हस्तियों ने भी उन्हें इस मुश्किल वक्त में हौसला देना शुरू कर दिया है. वहीं, एक्ट्रेस की मां को श्रद्धांजलि भी अर्पित की है. 

लंबे समय से बीमार थीं संभावना की मां

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो संभावना सेठ की मां पिछले काफी समय से बीमार चल रही थीं. वह स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रही थीं. बीते वर्ष भी एक्ट्रेस की मां को बीमार होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं, संभावना अक्सर सोशल मीडिया पर मां के साथ कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती थीं. बताया जा रहा है कि 2021 में एक्ट्रेस के पिता के निधन के बाद से ही उनकी मां की तबियत बिगड़ने लगी थी.

ये भी पढ़ें- विक्रांत मैसी ने किया था माता सीता-श्रीराम पर विवादित ट्वीट, अब मांगी भावनाएं आहत करने के लिए माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़