शादी के 6 साल बाद पति से अलग हुईं सना अमीन शेख, कुछ ऐसी रही एक्ट्रेस की लव लाइफ

टीवी एक्ट्रेस सना अमीन शेख (Sana Amin Sheikh) ने अपने तलाक की घोषणा की है. 6 साल पहले एक महीना डेटिंग के बाद ही सना ने एजाज से शादी कर ली थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 04:45 PM IST
  • कुछ ऐसी रही सना अमीन की ट्रैजिक लवलाइफ
  • 6 साल बाद पति से अलग हुईं सना अमीन शेख
शादी के 6 साल बाद पति से अलग हुईं सना अमीन शेख, कुछ ऐसी रही एक्ट्रेस की लव लाइफ

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सना अमीन शेख (Sana Amin Sheikh) अब एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने हाल ही में अपने तलाक की घोषणा की है. 6 साल पहले एक महीना डेटिंग के बाद ही सना ने एजाज से शादी कर ली थी. सना ने साल 2016 में डायरेक्टर एजाज से शादी की थी.

अलग हुईं सना और एजाज की राहें

सना सुपरहिट शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में एक लंबा समय बिताया है. एक्ट्रेस ने मात्र एक महीना डेटिंग और पहली मुलाकात के बाद ही शादी का फैसला कर लिया था.

एक्ट्रेस ने कही ये बात

शादी के बंधन में बंधी सना इस रिश्ते में कभी खुश नहीं रहीं. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'एक-दूसरे को जानने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया था. हम एक-दूसरे को पसंद भी करते थे. हमारे पास समय नहीं था. हमारा शेड्यूल बहुत बिजी था, इसलिए हम एक-दूसरे को समय नहीं दे पाते थे'.

कुछ ऐसी थी लव स्टोरी

सना और एजाज की पहली मुलाकात शो 'कैसी ये यारियां सीजन 2' के प्रमोशनल शूट के दौरान हुई थी. इसी बीच दोनों के बीच दोस्ती हुई और देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब गए. इस खबर के सामने आते ही फैंस सदमे में आ गए हैं.

ये भी पढे़ं- कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हुईं मोनालिसा, शर्ट के बटन खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़