संजीदा शेख ने बिखरे बालों में दिखाईं क्यूट अदाएं, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

संजीदा शेख ने अपने स्टाइलिश अंदाज से हमेशा ही लोगों को दीवाना बनाया है. अब एक बार फिर से वह अपनी लेटेस्ट वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2021, 05:30 PM IST
  • संजीदा का लेटेस्ट वीडियो काफी वायरल हो रहा है
  • संजीदा ने अब अपनी क्यूटनेस का जादू चलाया है
संजीदा शेख ने बिखरे बालों में दिखाईं क्यूट अदाएं, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) अपने सीरियल्स से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं. दरअसल, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. अब एक बार फिर से संजीदा अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं.

संजीदा ने शेयर किया वीडियो क्लिप

संजीदा को उनकी ज्यादातर पोस्ट में दिलकश अदाओं का जादू चलाते देखा जाता है. फैंस भी उनके ग्लैमरस और बोल्ड लुक के दीवाने रहते हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों को हर दिन उनकी नई पोस्ट का इंतजार रहता है. इसी बीच अब संजीदा ने एक बार फिर से अपना एक छोटा वीडियो क्लिप शेयर कर दिया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh)

इस वीडियो में संजीदा डीप नेक वाली बोल्ड ड्रेस पहने दिख रही हैं. चेहरे पर बिखरे बालों के साथ वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

वहीं, एक्ट्रेस के चेहरे पर यहां बिल्कुल बच्चों जैसी मुस्कान और क्यूटनेस दिखाई दे रही है. इस वीडियो में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

खूब पसंद किया जा रहा है संजीदा का लुक

अब संजीदा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. यूजर्स इस पर खूब कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं. इस पोस्ट में फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने फिर उड़ाए होश, स्ट्रेपलेस टॉप में बढ़ाया पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़