श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने फिर उड़ाए होश, स्ट्रेपलेस टॉप में बढ़ाया पारा

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज के जरिए पलक ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान हाई कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2021, 04:46 PM IST
  • पलक ने फिर दिखाया हुस्न का जलवा
  • हॉट अंदाज ने इंटरनेट पर मचाई हलचल
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने फिर उड़ाए होश, स्ट्रेपलेस टॉप में बढ़ाया पारा

नई दिल्ली: टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं से इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया और दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है. श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी लगातार इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रही हैं. 

पलक ने कराया बोल्ड फोटोशूट

श्वेता की लाडली पलक भी अब डेब्यू कर चुकी हैं. हाल ही में उनका नया गाना 'बिजली बिजली' रिलीज हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अब पलक एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह स्ट्रेपलेस टॉप में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस बोल्ड अवतार ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. 

ये भी पढ़ें- 'बबीता जी' ने फैंस को दी Good News, जिंदगी में की नई शुरुआत

ब्राउन स्ट्रेपलेस टॉप में दिखीं पलक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पलक ने ब्राउन स्ट्रेपलेस टॉप पहना हुआ है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में फंकी नेकपीस कैरी किया हुआ है. फोटोज में पलक की स्माइल उनके फैंस को दीवाना रही है. इन तस्वीरों के जरिए पलक ने एक बार फिर से फैंस को मदहोश कर दिया है. उनके इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स  एक्ट्र्रेस की फोटोज पर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग 

अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को मदहोश करने वाली पलक तिवारी (Palak Tiwari) हमेशा ही किसी न किसी कारण इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को हैरान करती रहती हैं. अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक को एक स्टार जैसी लोकप्रियता हासिल हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- दिव्या अग्रवाल ने ट्रेडिशनल लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, बैकलेस ब्रालेट में मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़