सपना चौधरी ने देसी लिबास छोड़ फिर वेस्टर्न स्टाइल में किया मदहोश, इस अंदाज में ढ़ा रही हैं कयामत

सपना चौधरी पिछले कुछ वक्त से अपने डांस वीडियो और गानों के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में आ गई हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए नए फोटोशूट की झलक शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 15, 2022, 04:16 PM IST
  • सपना चौधरी का स्टाइलिश लुक फिर होश उड़ा रहा है
  • सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं
सपना चौधरी ने देसी लिबास छोड़ फिर वेस्टर्न स्टाइल में किया मदहोश, इस अंदाज में ढ़ा रही हैं कयामत

नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. आज सपना उस जगह हैं, जहां लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं.

सपना ने दिखाई फोटोशूट की झलक

सपना फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, अब सपना ने फिर से इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक शेयर कर दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इन फोटोज में उन्हें ब्लू कलर की लूज पैंट और स्टाइलिश कोल्ड शोल्डर टॉप में देखा जा रहा है. इस लुक में सपना काफी अलग दिख रही हैं.

काफी बोल्ड दिख रही हैं सपना

सपना ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों की पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है. उन्होंने इसके साथ स्मोकी मेकअप किया है और एक हाथ में व्हाइट स्टोन्स वाला ब्रेसलेट पहना हुआ है. सपना के फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं, एक्ट्रेस भी वाकई यहां काफी बोल्ड दिख रही हैं. इन फोटोज में वह कैमरे में देखते हुए अलग-अलग पोज दे रही हैं.

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं सपना

गौरतलब है कि सपना के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो वह अक्सर वह अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फैंस तो उनके हर अंदाज और लुक पर फिदा रहते हैं.

ये भी पढ़ें- हिना खान ने नेट वाली स्किन फिट ड्रेस ने दिखाया कातिलाना अंदाज, कर्वी बॉडी पर टिक जाएंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़