सारा अली खान ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्लैक आउटफिट में दिखाया किलर लुक

सारा अली खान एक बार फिर अपने फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर छा गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए वैनिटी वैन में हॉट पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच सारा का ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 04:45 PM IST
    • सारा अली खान ने दिखाई अदाएं
    • ब्लैक आउटफिट में दिखीं हॉट
सारा अली खान ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्लैक आउटफिट में दिखाया किलर लुक

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी चुलबुली हरकतों के कारण अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. बहुत कम वक्त में सारा ने दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. ऐसे में आज फैंस उनकी फिल्मों के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं. दूसरी ओर सारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती हैं. इस बार सारा ने अपने हॉट अवतार से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

ब्लैक ड्रेस में कहर बरपा रही हैं सारा

सारा ने कुछ देर पहले ही अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत शॉर्ट ब्लैक वन शोल्डर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इसके साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स पेयरअप की है. सारा ने अपना लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने मैसी हाई बन बनाया हुआ है.

सारा ने वैनिटी वैन में दिखाई अदाएं

सारा हमेशा की तरह इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने यह किलर फोटोशूट वैनिटी वैन में कराया है. उन्होंने वैन में ही एक से एक स्टनिंग पोज देकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. फैंस की नजर आ उनके इस नए लुक पर टिकी रह गई हैं. कुछ ही देर में सारा की फोटोज पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सारा अली खान

दूसरी ओर सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई बडे़ प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही सारा 'ऐ वतन मेरे वतन' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'मेट्रो... इन दिनों' और 'मर्डर मुबारक' जैसी फिल्मो में भी देखा जाने वाला है. सारा के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने बेडरूम में तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, मिरर सेल्फी में हुईं बेबाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़