सारा अली खान ने टू-पीस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, स्विमिंग पूल में लगाई आग

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहती हैं. हालांकि, इस बार वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियों में हैं. सारा ने इंटरनेट का पारा हाई करने के लिए इस बार बिकिनी पहनी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 06:40 PM IST
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सारा
  • सारा अली खान हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं
सारा अली खान ने टू-पीस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, स्विमिंग पूल में लगाई आग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने स्टारकिड होते हुए भी सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना ली है. आज लोग सारा को सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी के अलावा केवल उनके नाम से भी जानते हैं. सारा को लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. ऐसे में वह देखते ही देखते दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. लोगों को उनकी अदाकारी तो खूब पसंद आती ही है, साथ ही फैंस उनके चुलबुल अंदाज के भी दीवाने हैं. सारा के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं सारा 

वहीं, सारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी पोस्ट्स में अक्सर फैंस को अलग अवतार देखने के लिए मिलते रहते हैं. कभी सारा के फोटोशूट्स फैंस को कायल कर देते हैं, तो कभी एक्ट्रेस का मस्तीभरा अंदाज लोगो को दीवाना बना जाता है. हालांकि, इस बार सारा ने फैंस के साथ अपना बेहद बोल्ड और सिजलिंग लुक शेयर किया है.

सारा की बोल्डनेस ने किया हैरान

सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. इसमें उन्हें कलरफुल बिकिनी पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस दौरान वह अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. यहां सारा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. फोटो में एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में आग लगाती दिखाई दे रही हैं. उनका ये बोल्ड लुक किसी को भी मदहोश कर सकता है. 

बिकिनी में काफी हॉट दिख रही हैं एक्ट्रेस

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड दिख रही हैं. उनके चाहने वाले सारा की इन अदाओं पर मर मिटने के लिए तैयार हैं. लोगों ने इस पर जमकर कमेंट भी करना शुरू कर दिया है. सारा की इस तस्वीर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अब उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

जल्द फिर पर्दे पर दिखेंगी सारा

सारा के करियर की बात करें तो पिछली बार उन्हें अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था. फिलहाल वह लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हालांकि, अभी इस फिल्म का आधिकारिक ऐलान नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें- अचानक बिगड़ी नकुल मेहता की तबीयत, हॉस्पिटल में हुए एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़