शाहिद कपूर की पत्नी मीरा को 'स्टार वाइफ' कहलाना नहीं है पसंद, बोलीं 'स्टार हसबेंड' क्यों नहीं कहता कोई

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) स्टार वाइफ (Star Wife) जरूर हैं, लेकिन उन्हें ये शब्द सुनना जरा भी पसंद नहीं है. हाल ही में उन्होंने इस बात पर खुलकर अपनी राय रखी और लोगों से कुछ सवाल भी किए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 02:39 PM IST
  • बेबाक राय रखती हैं मीरा राजपूत

    'स्टार वाइफ' शब्द नहीं आता रास
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा को 'स्टार वाइफ' कहलाना नहीं है पसंद, बोलीं 'स्टार हसबेंड' क्यों नहीं कहता कोई

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) स्टार वाइफ के साथ-साथ फैशनिस्टा भी है. वह इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस हमेशा लाइम लाइट में रहता है. वहीं वह कई विज्ञापन में भी नजर आती हैं. मीरा का कहना है कि लोग जब स्टार वाइफ कहते हैं तो मुझे बहुत गुस्सा आता है. 

मीरा का है अलग अंदाज

मीरा फिल्मों में नजर भले ही न आती हो, लेकिन वह फिर भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं, वहीं अब वह एक कंटेंट क्रिएटर भी बन गई हैं. वह इंटरव्यू में अपनी राय बड़ी बेबाकी से सामने रखती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी बात बेबाकी से कही है, जो इस समय सुर्खियों में है.

'स्टार वाइफ' कहलाना है नापसंद

हाल ही में, सोशल मीडिया के एक चैट शो के दौरान मीरा ने कहा कि उन्हें स्टारवाइफ कहे जाने पर अच्छा नहीं लगता है. उन्होंने कहा कि - हमें इसे अब खत्म करना चाहिए. जब आप एक बच्चे को स्टार किड कहते हैं तो यही नेपोटिज्म में बदल जाता है.

मगर वह शब्द अभी भी बोला जाता है. इसे अपना रास्ता खोजने की जरूरत है और इसी तरह मैं एक स्टार वाइफ कहलाना कभी नहीं समझ पाई, इसका क्या मतलब है'

'स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहते लोग?'

मीरा राजपूत ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, 'आपके पास एक एक्टर या सेलिब्रिटी या एक स्टार हो सकता है जिसकी पत्नी या पति हो, लेकिन कोई भी स्टार हसबैंड नहीं कहता. फिर स्टार वाइफ क्यों कहा जाता है?' मीरा राजपूत और शाहिद कपूर साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों के दो बच्चे एक बेटा और बेटी हैं.

ये भी पढ़ें- 'जॉन विक चैप्टर 4’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, कीनू रीव्स का दमदार लुक आया नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़