Dunki Drop 5: शाहरुख और तापसी ने नए गाने से बढ़ाया रोमांस का पारा, 'ओ माही' का चढ़ा खुमार

Dunki Drop 5: शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म 'डंकी' का तीसरा गाना 'ओ माही' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. गाना अरिजीत सिंह की आवाज और इरशाद कामिल के दिल छूने वाले लीरिक्स के साथ फैंस के लिए एक म्यूजिकल ट्रीट से कम नहीं है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2023, 08:33 PM IST
    • 'डंकी' का नया गाना ओ माही हुआ रिलीज
    • शाहरुख और तापसी पर फिल्माया गया गाना
Dunki Drop 5:  शाहरुख और तापसी ने नए गाने से बढ़ाया रोमांस का पारा, 'ओ माही' का चढ़ा खुमार

नई दिल्ली: Dunki Drop 5: शाहरुख खान स्टार फिल्म 'डंकी' के तीसरे गाने की झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गई है. इस गाने को देखने के बाद किंग खान के फैंस बस अब फिल्म 'डंकी' की रिलीज का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख खान ने डंकी ड्रॉप 5 से 'ओ माही' गाने का एक वीडियो शेयर किया है. इस गाने को अरब की रेत के बीच शूट किया गया है.  इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है. 

शाहरुख खान ने डंकी का नया गाना किया रिलीज

शाह रुख खान ने 'डंकी' का नया गाना ओ माही रिलीज कर दिया है. सोशल मीडिया पर अभिनेता ने गाने का वीडियो शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा कैप्शन शेयर करते हुए बताया कि ये गाना लवर्स के लिए डेडीकेट किया गया है. शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा, "लव, इश्क, मोहब्बत, प्यार... इन सबका इजहार करने में हम वक्त लगा देते हैं. शाहरुख खान ने आगे कहा, 'कभी-कभी हमें मौका नहीं मिलता है. कभी-कभी हम शब्द नहीं ढूंढ पाते हैं. यह गाना उन लवर्स को डेडीकेट किया गया है, जो ऐसा महसूस करते हैं. इसलिए अभी... आज... कल और हर रोज इस गाने के साथ कहिए, 'मेरे इश्क पे हक हुआ तेरा... लो मैं कयामत तक हुआ तेरा...' इसे अपना लव सॉन्ग बनाइए. मेरे लवर फ्रेंड्स.'

अरिजीत सिंह ने गाया है गाना

'डंकी ड्रॉप 5' का गाना ओ माही रोमांटिक गानों के 'बादशाह' अरिजीत सिंह ने गाया है. इस खूबसूरत गाने की लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं और गाने की डायरेक्टर वैभवी मर्चेंट हैं. घंटे भर में रिलीज हुए इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. गाने को यूट्यूब पर लाखों लोगों ने देख और सुन लिया है. फैंस इस गाने को नोस्टाल्जिक बता रहे हैं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'डंकी' 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में शाह रुख, तापसी के अलावा विक्की कौशल, बोमन ईरानी समेत कई शानदार कलाकार नजर आएंगे.

21 दिसंबर को थिएटर्स में लगेगी फिल्म

बता दें कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'डंकी' को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इसी क्रिसमस पर 21 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी अहम किरदार में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Randeep Hooda Mumbai Reception: पार्टी में पत्नी लिन का हाथ थामे पहुंचे रणदीप, कपल के रॉयल लुक देख हो जाएंगे हैरान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़