'शाकुंतलम' में सामंथा रुथ प्रभु ने पहने हीरे-जवाहरातों से जड़े गहने, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Shakuntalam से सामंथा रुथ प्रभु की कमाल की लुक सामने आई हैं. इस लुक में वो गहनों से लदी हुई किसी अपसरा से कम नहीं लग रही हैं. उनकी सुंदरता देख लोगों की आंखों की चमक दोगुनी हो गई है. वो तारीफ करते नहीं थक रहे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2023, 08:39 PM IST
  • सामंथा के गहनों ने खींचा ध्यान
  • लुक देख लोग हुए हैरान
'शाकुंतलम' में सामंथा रुथ प्रभु ने पहने हीरे-जवाहरातों से जड़े गहने, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: सामंथा रुथ प्रभु की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है. वो इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और इनोसेंस की वजह से जानी जाती हैं. 'पुष्पा' में 'ओ अंटवा' से सामंथा ने तहलका मचा दिया था. उनके ठुमके देख सिनेमा घरोों में लोग सीटों पर खड़े होकर नाचने लगे थे. यहां तक की सीटियां मार-मार कर लोगों ने हद पार कर दी थी. ऐसे में अब सामंथा रुथ प्रभु का 'शाकुंतलम' से लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

परी से भी हैं ज्यादा सुंदर

शाकुंतलम के लिए सामंथा गहनों में लदी हुई दिख रही हैं. सामंथा रुथ प्रभु का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. गहनों में लदी सामंथा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. जितना लोगों को शाकुंतलाम में सामंथा का लुक देख के झटका लग रहा है उससे ज्यादा हैरानी इन गहनों की कीमत जानकर लगेगी. ऐसे में एक्ट्रेस के गहनों की कीमत जानकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा.

दीपिका को दे रही हैं टक्कर

सामंथा रुथ प्रभु ने इस फिल्म के लिए 14 करोड़ रुपए की ज्वैलरी पहनी है. अकसर संजय लीला भंसाली को महंगी ज्वैलरी के लिए जाना जाता है. फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण ने 11 करोड़ 80 लाख की ज्वैलरी पहनी थी. ऐसे में अब सामंथा दूसरी ऐसी एक्ट्रेस हो गई हैं जिन्होंने भारतीय सिनेमा में सबसे महंगी ज्वैलरी पहनी है.

नीता लुल्ला ने किए गहने डिजाइन

सामंथा के इस खास तरह की कॉस्ट्यूम को मशहूर फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला ने डिजाइन किया है. इन गहनों का सारा क्रेडिट भी नीता को ही जाता है. खबरों की मानें तो गोल्ड  और डायमंड से जड़े इन गहनों को बनाने में तकरीबन 8 महीने का समय लगा है. शाकुंतलम को आप 14 अप्रैल क सिनेमाघरों में देख सकेंगे. फिल्म को गुणशेखर ने डायरेक्ट किया है. जो कालिदास की कालजयी रचना शकुंतला पर बेस्ड है.

ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी, जा सकती है आवाज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़