देसी रंग में रंगी शमा सिकंदर, सिल्क साड़ी में भी ढा रही हैं कहर

शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है. इस बार वह साड़ी में भी कहर ढा रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 04:58 PM IST
  • शमा सिकंदर का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • शमा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
देसी रंग में रंगी शमा सिकंदर, सिल्क साड़ी में भी ढा रही हैं कहर

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन अपने किसी भी किरदार के कारण उन्होंने कभी उतनी सुर्खियां नहीं बटोरीं, जितनी लुक्स की चर्चा रही है. अक्सर शमा अपने नए-नए लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस को उनके हर अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Shama Sikander ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट

शमा आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. ऐसे में वह लगभग हर दिन वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक की शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. इस बार शमा सिल्क की साड़ी में कहर ढा रही हैं. देसी अवतार में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

साड़ी में कहर ढा रही हैं शमा सिकंदर

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को फ्लोरल प्रिंट वाली सिल्क की साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स पहने हैं और सटल मेकअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इसके साथ शमा ने अपने बालों को बांधा हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. फैंस शमा की इन देसी सिजलिंग अदाओं पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं शमा

शमा के करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों के अलावा टीवी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. पिछली बार एक्ट्रेस को 2021 में सॉन्ग 'हवा करदां' में देखा गया था. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर पर चढ़ा देसी रंग, लहंगे में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़