41 की उम्र में हद से ज्यादा बोल्ड हुईं शमा सिकंदर, बाथटब में नहाते हुए दिए बेबाक पोज

शमा सिकंदर (Shama Sikander) पिछले कुछ समय से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. हालांकि इस बार उन्होंने फोटोशूट के लिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 07:57 PM IST
  • शमा सिकंदर ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
41 की उम्र में हद से ज्यादा बोल्ड हुईं शमा सिकंदर, बाथटब में नहाते हुए दिए बेबाक पोज

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं. शमा ने बेशक एक्टिंग के दम पर ऊंचा मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइलिश लुक और सिजलिंग अवतार से दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं शमा

बेशक पिछले काफी समय से शमा किसी भी टीवी शो या फिल्म में नहीं दिखी हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है. वह सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. हालांकि इस बार शमा ने फोटोशूट के लिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

शमा ने दिखाईं शोख अदाएं

शमा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. वीडियो में वह बाथटब में नहाती हुई दिखाई दे रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सजना है मुझे सजना के लिए'. इस दौरान वह एक से बढ़कर एक बेबाक पोज दे रही हैं. 

वायरल हुआ वीडियो 

लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ हैं. उनकी ये कातिल अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए बस काफी हैं. कई यूजर्स ने उन्हें बोल्ड, ब्यूटीफुल और हॉट बताते हुए कमेंट्स किए हैं. फैंस के बीच शमा का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. शमा सिकंदर 41 साल की उम्र में भी 20 साल की लगती है. 

ये भी पढे़ं- रेड लहंगे में दिखा महीप कपूर का बोल्ड अंदाज, स्टाइल में बेटी शनाया को दी मात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़