शमा सिकंदर ने पहनी सिर्फ एक चेन पर टिकी ड्रेस, चलाया हुस्न का जादू

शमा सिकंदर ने अपने हॉट लुक से एक बार फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट लुक में वह काफी रिवीलिंग ब्लैक कलर की बॉडी फिट ड्रेस में नजर आ रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 19, 2023, 11:42 PM IST
  • शमा सिकंदर ने किया मदहोश
  • हॉट अवतार में नजर आईं शमा
शमा सिकंदर ने पहनी सिर्फ एक चेन पर टिकी ड्रेस, चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ी रहती हैं. शमा बेशक एक्ट्रेस के तौर पर कई फिल्मों, टीवी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग का ज्यादा पसंद नहीं किया गया है. बल्कि, आज एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. हर दिन उनका एक नया अंदाज देखने को मिलता है.

Shama Sikander ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट

शमा ने अब फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपना लुक इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स स्किन टाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जो फ्रंट ओपन है और इसे चेन से डिजाइन किया गया है. इतनी रिवीलिंग ड्रेस को भी शमा ने बहुत खूबसूरती से कैरी किया है.

बेहद सिजलिंग दिख रही हैं शमा सिकंदर

शमा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने सटल शाइनी बेस रखा है. उन्होंने ब्राउनी चीक्स और न्यूड ग्लॉसी लिप्स लगाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

वहीं, एक्ट्रेस ने न्यूड स्मोकी आईज से लुक को पूरा किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर शमा ने कान में गोल्डन हैंगिग ईयररिंग्स पहने हैं.

41 की उम्र में भी हॉट है शमा

अब फैंस के बीच शमा का ये सिजलिंग लुक काफी पसंद किया किया जा रहा है. उनकी अदाओं और फिटनेस को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी शमा ने खुद को बहुत फिट रखा है. उनके हर हॉट अवतार पर फैंस आंहें भरते रह जाते हैं.

ये भी पढ़ें- बाथरूम में आलिया भट्ट ऐसा क्या करती हैं, जिससे चिढ़ते हैं पति रणबीर कपूर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़