सैफ अली खान की परवरिश पर शर्मिला टैगोर का बड़ा बयान, अपनी गलतियों को किया याद

शर्मिला टैगोर ने अपने लंबे फिल्मी करियर में एक से एक शानदार फिल्में दी हैं. वह अपने करियर में बहुत एक्टिव रही हैं. हालांकि, अब उन्होंने बताया है कि बेटे के सैफ अली खान के जन्म के बाद एक्ट्रेस इतनी व्यस्त हो गई थीं कि वह उन पर ध्यान नहीं दे पाती थीं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 17, 2024, 12:30 PM IST
    • शर्मिला ने की अपने काम पर बात
    • सैफ की परवरिश पर कही ऐसी बातें
सैफ अली खान की परवरिश पर शर्मिला टैगोर का बड़ा बयान, अपनी गलतियों को किया याद

नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा की दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर एक शानदार अदाकारा होने के साथ-साथ तीन बच्चों की मां भी हैं. अपने जमाने में एक्ट्रेस ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों को दर्शकों के सामने पेश किया. हालांकि, हाल ही में शर्मिला ने उन दिनों को याद किया है जब वह पहली बार मां बनी थीं. मदर्स डे के लिए आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में शर्मिला ने बताया कि जब उनके पहले बच्चे सैफ अली खान का जन्म हुआ तब वह उनके पास बहुत काम था और वह काफी व्यस्त चल रही थीं.

सैफ के जन्म के बाद व्यस्त हो गई थीं शर्मिला

YFLO द्वारा आयोजित मदर्स डे स्पेशल एक फंक्शन में शर्मिला टैगोर ने बताया कि उन्होंने 26 साल की उम्र में सैफ अली खान को जन्म दिया था. उस एक्ट्रेस के पास काफी काम था. इस वजह से वह शुरुआती 6 सालों तक अपने बेटे की जिंदगी से लगभग पूरी तरह से गायब रहती थीं. शर्मिला ने बताया, 'सैफ के जन्म के बाद मैं बहुत व्यस्त थी. उन दिनों में 2 शिफ्ट्स में लगातार काम कर रही थी.'

नहीं बन पाईं फुलटाइम मां

दिग्गज अदाकारा ने आगे कहा, 'मुझसे जितना हो सकता था मैं करती थी. मैं पेरेंट्स-टीचर मीटिंग में जाती थी, मैं उनके नाटक देखने के लिए पहुंचती थी, लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक फुलटाइम मां नहीं रही. मेरे पति हमेशा उनके पास मौजूद होते थे, लेकिन काम की वजह से मुझे घर से बाहर ही रहना पड़ता था.' शर्मिला ने बताया कि इसके बाद एक वक्त वो भी आया जब वह ऐसी मां बनीं कि वह ओवर-प्रोटेक्टिव हो गई थीं.

सैफ के लिए करने लगी थीं हर काम

शर्मिला ने बताया, 'एक वक्त बाद मैं ऐसी हो गई कि मेरे बेटे को मैं ही खाना खिलाऊंगी, उसे मैं ही नहलाऊंगी और उसका सारा काम मैं खुद ही करूंगी. वो मेरा एक अलग साइड सामने आया था. मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझसे कुछ गलतियां हुआ हैं. हालांकि, सैफ की परवरिश हमने बहुत अच्छी की. मेरे पति और परिवार ने बहुत सपोर्ट किया. सैफ के एक टीचर भी हमारे घर के पास रहते थे, उन्होंने भी सैफ का बहुत ध्यान रखा.'

बेटियों को दिया पूरा वक्त

एक्ट्रेस ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा कि अपनी दोनों बेटियों- सोहा अली खान और सबा अली खान का जब जन्म हुआ, तब शर्मिला के पास उतना काम नहीं होता था. ऐसे में वह अपनी बेटियों के जन्म से ही उनके साथ पूरा वक्त बिता पाती थीं.

ये भी पढ़ें- कभी टीवी शो में करती थीं छोटे-छोटे रोल, आज बॉलीवुड पर राज कर रही हैं नुसरत भरूचा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़