शरवरी वाघ ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने खोले ब्लेजर के बटन

एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब शरवरी ने फिर से अदाएं दिखाईं हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 05:41 PM IST
  • शरवरी वाघ ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं शरवरी
शरवरी वाघ ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने खोले ब्लेजर के बटन

नई दिल्ली: साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक वह अपनी फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने में कामयब नहीं हुईं, लेकिन शरवरी के ग्लैमरस अंदाज ने लोगों को दीवाना कर दिया है. लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. 

किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं शरवरी

इतना ही नहीं, लोगों की जुबां पर बस शरवरी का ही नाम चढ़ा है. वहीं, शरवरी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर लोगों के होश उड़ा ही देती हैं. आज वही उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

शरवरी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

अब शरवरी ने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. तस्वीरों में उन्हें व्हाइट कलर की फ्रंट कटआउट शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharvari  (@sharvari)

इसके साथ उन्होंने मैचिंग ओवरसाइज्ड ब्लेजर पेयर की है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं शरवरी 

शरवरी ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. इस दौरान शरवरी की अदाएं देख फैंस उनकी तारीक करते नहीं थक रहे हैं और कमेंट बॉक्स में एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद इस बात में कोई संदेह नहीं है कि शरवरी आज एक फैशन आइकन बन चुकी हैं और फैंस उनके हर लुक को फॉलो करते हैं. 

ये भी पढे़ं- अगर उस दिन मुस्कुरा दिए होते चंकी पांडे, तो आज एकता कपूर होतीं उनकी पत्नी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़