पहली बार दिखा शहनाज गिल का ऐसा अंदाज, लेडी बॉस लुक में नजर आईं 'पंजाब की कैटरीना कैफ'

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी क्यूटनेस से देशभर के लोगों का दिल जीता है. वहीं, अपने लुक्स के कारण भी वह अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब फिर शहनाज का फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2022, 05:48 PM IST
  • शहनाज गिल का दिखा बदला हुआ अंदाज
  • लेडी बॉस के लुक में नजर आईं शहनाज
पहली बार दिखा शहनाज गिल का ऐसा अंदाज, लेडी बॉस लुक में नजर आईं 'पंजाब की कैटरीना कैफ'

नई दिल्ली: पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के बाद शहनाज का जादू ऐसा लोगों पर छाया कि वह देशभर के लोगों के दिलों में राज करने लगी हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

नए फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं Shehnaaz Gill

शहनाज अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में रहती हैं. वहीं, उनके लुक्स भी अक्सर लोगों का ध्यान खींच ही लेते हैं. अब फिर से शहनाज का लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है. इस बार एक्ट्रेस काफी अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए डार्क ग्रे कलर का आउटफिट चुना है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं शहनाज गिल

शहनाज को यहां ट्राउजर और वेस कोट पहने देखा जा रहा है. उन्होंने इसे काफी अलग तरह से कैरि किया है. एक्ट्रेस ने वेस कोट के साथ ब्लैक कलर का नेट वाला फुल स्लीव्स का टॉप पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के ही हाई हील्स बूट्स पहने हैं. शहनाज ने ग्लॉसी न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से अपना लुक कंप्लीट किया है. साथ ही उन्होंने कान में डायमंट ईयररिंग्स पहने हैं.

लेडी बॉस लग रही हैं शहनाज गिल 

बता दें कि शहनाज इस लुक में एक्टर और सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं. अब एक्ट्रेस का ये लुक काफी वायरल हो रहा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. इस लुक शहनाज बिल्कुल लेडी बॉस दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी शहनाज गिल

गौरतलब है कि शहनाज गिल इन दिनों फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में सलमान खान लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. इसी फिल्म के जरिए एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी जारी शुरू करने जा रही हैं. फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- इलियाना डिक्रूज की बेबाकी ने उड़ाए होश, टू-पीस पहन समुद्र किनारे मस्ती करती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़