Shehnaaz Gill Hot Look: पहले नहीं देखी होगा शहनाज गिल का इतना हॉट लुक, फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस

Shehnaaz Gill Hot Look: शहनाज गिल अपने नए फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने इस बार अपना सेक्सी लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने के सामने सिजलिंग पोज दिए हैं. अब एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक खूब वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 05:22 PM IST
  • शहनाज गिल हुईं फोटोशूट के लिए बोल्ड
  • शहनाज के नए लुक ने उड़ाए फैंस के होश
Shehnaaz Gill Hot Look: पहले नहीं देखी होगा शहनाज गिल का इतना हॉट लुक, फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस

नई दिल्ली: Shehnaaz Gill Hot Look: शहनाज गिल के चाहने वाले आज उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के बीच किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती ही हैं. इस बार अपने हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. लेटेस्ट फोटोज में शहनाज ने अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट करते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. वहीं, उनके परफेक्ट फिगर से भी हैरान कर दिया है.

हॉट दिख रही हैं Shehnaaz Gill

शहनाज ने इस फोटोशूट की पीच कलर के शीमरी शॉर्ट्स पहने हैं. इसके साथ उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाल शर्ट पहनी है, जिसके बटन खोलकर एक्ट्रेस ने अपनी डिजाइनर फ्लोरल प्रिंटेड ब्रालेट दिखाई है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिंश मेकअप, रोजी चीक्स और स्मोकी न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का मैसी बन बनाकर बांधा हुआ है.

शहनाज का नया लुक वायरल

शहनाज ने स्वैग में अपना ये नया लुक स्वैग में कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. कुछ ही घंटों में शहनाज का ये सेक्सी अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वहीं, फोटोज पर अब तक करीबी 7 लाख लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. शहनाज की इतनी हॉट अदाएं लोगों पसंद तो कर रहे हैं, साथ ही उनका अंदाज देख हैरान भी हो रहे हैं.

सलमान खान की फिल्म में दिखेंगी शहनाज गिल

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो तमाम म्यूजिक वीडियोज और टीवी शोज का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वैसे, तो शहनाज कई पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस बार वह हिन्दी सिनेमा में अपनी पारी शुरू करने वाली हैं. उन्हें जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez Photos: जैकलीन फर्नांडीज ने बिखेरे हुस्न के जलवे, फोटोशूट के लिए फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़