शहनाज गिल के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट! इस एक्टर संग सात समुंदर पार जा रहीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड में सलमान खान (salman khan) के साथ धमाकेदार डेब्यू करने जा रही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की किस्मत इन दिनों बुलंदियों पर है. उन्हें डेब्यू करने से पहले ही उनकी दूसरी फिल्म मिल गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 02:55 PM IST
  • शहनाज गिल को मिली एक और फिल्म
  • संजय दत्त के साथ अमेरिका जा रहीं एक्ट्रेस
शहनाज गिल के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट! इस एक्टर संग सात समुंदर पार जा रहीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में बिजी हैं. इसी बीच ऐक्ट्रेस को मुंबई में महबूब स्टूडियो के बाहर अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ स्पॉट किया गया. पैपराजी से बात करते हुए शहनाज गिल ने एक बड़े राज से पर्दा उठा दिया है. जिसे सुनकर उनके फैंस काफी एक्साइटिड हैं. खबर है कि शहनाज के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. जिसमें वह संजय दत्त के साथ नजर आएंगी.

महबूब स्टूडियो पहुंची एक्ट्रेस

पैपराजी ने शहनाज गिल को हाल में ही महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया. जहां शहनाज के साथ बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भी नजर आए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस पिंक कलर के बेहद खूबसूरत वन पीस में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जब उनसे सवाल किया गया कि वह यहां क्या कर रही हैं, तो शहनाज ने कहा कि वह यहां एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में आई थीं. अब वह जल्द ही संजू बाबा के साथ अमेरिका की उड़ान भरने को तैयार हैं.

क्या शहनाज को मिल गई है फिल्म

संजू बाबा के साथ अमेरिका जाने के बयान के बाद से फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि शहनाज गिल को सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' के बाद एक और बड़ी फिल्म मिल गई है. हालांकि शहनाज की तरफ से अभी तक इन अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. अब सच क्या है ये तो शहनाज ही बता सकती हैं.

'बिग बॉस 13'  से कमाया नाम

पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल ने 'बिग बॉस 13' से अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. वह जल्द ही सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली से हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू करेंगी. वहीं शहनाज कई वीडियो सॉन्ग भी नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- अजय देवगन ने मनाया World Listening Day, शेयर किया काजोल का फनी वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़