शहनाज गिल को लगाई सोना महापात्रा ने लताड़, पैसे कमाने के जरिए पर खड़े किए सवाल

Sona Mohapatra in News: सोना मोहापात्रा ने हाल ही में शहनाज गिल को लेकर ऐसी बातें बोल दीं जिससे एक्ट्रेस के फैंस को सिंगर पर काफी गुस्सा आया. सिंगर के ट्वीट को लेकर फैंस ने जमकर लताड़ लगाई और उन्हें हर कोई जलनखोर बता रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 09:14 AM IST
  • सोना महापात्रा ने किया ट्वीट
  • शहनाज गिल पर लगाए आरोप
शहनाज गिल को लगाई सोना महापात्रा ने लताड़, पैसे कमाने के जरिए पर खड़े किए सवाल

Sona Mohapatra Tweet: सोना महापात्रा काफी समय से शांत थी लेकिन इस बार उन्होंने शहनाज गिल को आड़े हाथ ले लिया है. सोना के हाल ही में सामने आए ट्वीट में शहनाज गिल की कमाई पर टिप्पणी की गई है.इस ट्वीट की वजह से उलटा सोना को ही ट्रोल होना पड़ रहा है. सोना को इस बार अपनी बेबाक राय सबके सामने रखना काफी महंगा पड़ रहा है.

शहनाज का अंदाज

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की इन दिनों बहुत तारीफ हो रही है. वो किसी इवेंट में गई थीं जहां उन्हें गाना गाने के लिए कहा गया. गाना गा ही रही थीं कि तभी अजान की आवाज सुनाई देती है और शहनाज गिल चुप हो जाती हैं. शहनाज के इस एक्ट की लोगों ने काफी तारीफ की. सोना ने शहनाज गिल को साजिद खान के सपोर्ट के लिए लताड़ लगाई है.

थोड़ी इज्जत करो

सोना ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक यौन शोषण के अपराधी को नेशनल टीवी पर दिखाया गया. काश वो अपनी बहनों की थोड़ी सी भी इज्जत रखती. अब सोना महापात्रा को इस ट्वीट के बाद ट्रोल किया जा रहा है.यूजर्स ने सोना से पूछा है कि साजिद खान के सपोर्ट के लिए सिर्फ शहनज को ही क्यों टारगेट किया जा रहा है. लो अब इसे सोना की जलन बता रहे हैं.

सोना को दिखाया आइना

सोना को जब लोगों ने घेर लिया तब सिंगर ने एक और ट्वीट किया लिखती हैं कि डियर ट्रोल्स फिर एक बार जैकलीन जैसी एक और एक्ट्रेस की साइड ले रहे हैं. मैं नहीं जानती की शहनाज कै खास टैलेंट क्या है. उन्होंने बस एक रिएलिटी शो ही किया है. मैं उन महिलाओं को जानती हूं जो शॉर्टकट के जरिए अच्छा पैसा कमाती हैं. लोगों ने सोना की इस पर भी उनकी क्लास ले ली. यूजर्स का कहना है कि वो शहनाज के नाम पर पॉपुलैरिटी लेने की कोशिश कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें:  Sumbul Touqeer House: सुम्बुल तौकीर ने खरीदा नया घर, वीडियो शेयर दिखाई झलक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़