शहनाज गिल ने अनाउंस की दूसरी बॉलीवुड फिल्म, रितेश देशमुख और जॉन अब्राहम के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

Shehnaaz Gill post: शहनाज गिल की पोस्ट में फिल्म के टीजर को आप देखेंगे तो पाएंगे उसमें 20% कॉमेडी, 20% रोमांस, 20% म्यूजिक, 20% कन्फ्यूजन, 20% एक्शन पर जोर देकर उसे 100% बताया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 04:26 PM IST
  • शहनाज गिल ने शेयर किया फिल्म का टीजर
  • फिल्म को बताया 100% एंटरटेनर
शहनाज गिल ने अनाउंस की दूसरी बॉलीवुड फिल्म, रितेश देशमुख और जॉन अब्राहम के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

नई दिल्ली: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के दीवानों के लिए एक और खुशखबरी है. 'कभी ईद कभी दिवाली' के बाद शहनाज 100% में नजर आएंगी. शहनाज ने इंस्टाग्राम पोस्ट की मदद से फिल्म की जानकारी फैंस के साथ साझा की है. बता दें कि फिल्म अगले साल थिएटर्स में दस्तक देगी. फिल्म 2023 में दिवाली पर रिलीज होगी.

फिल्म में होंगे बड़े सितारे

फिल्म में शहनाज गिल के अलावा एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही, जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख होंगे. फिल्म को साजिद डायरेक्ट करने वाले हैं. 2018 में #Metoo एलिगेशन के बाद फिर से एक बार साजिद खान फिल्म लेकर आने वाले हैं. कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले साजिद खान इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्यों है फिल्म का नाम 100%

फिल्म के टीजर को आप देखें तो पाएंगे उसमें 20% कॉमेडी, 20% रोमांस, 20% म्यूजिक, 20% कन्फ्यूजन, 20% एक्शन और इसे मिलाकर फिल्म है 100%. फिल्म की टीम इसे एक लव, शादी, परिवार और जासूसों भरी फिल्म कह रही है. फिल्म को 2023 दिवाली पर दर्शकों के बीच लाया जाएगा.

शहनाज ने लिखा कैप्शन

अपनी फिल्म के इस टीजर के साथ शहनाज गिल लिखती हैं 'एक कॉमेडी पैक्ड एक्शन, म्यूजिक और स्पाइ से भरी रोलर कोस्टर हम आपको 100% एंटरटेनर की गारंटी देते हैं. दिवाली 2023 और भी बड़ी हो गई है. क्या आप तैयार हैं?' पोस्ट पर फैंस के ढेरों बधाई मैसेज आ रहे हैं. इससे पहले शहनाज को दर्शकों ने पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' में देखा था. बता दें कि सलमान खान की फिल्म से शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: एक्टर नकुल मेहता ने भारत-पाक मैच पर ऐसे लिया मजा, पाकिस्तानियों को दे दी ये हिदायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़