Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में नजर आएगा ये एक्टर, बीवी 'बिग बॉस' की ट्रॉफी कर चुकी है अपने नाम

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. अब शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम भी लीक हो गया है. चलिए आपको शो जुड़ी कुछ बड़ी अपडेट बताते हैं...  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2024, 10:44 AM IST
  • अक्टूबर में शुरू हो सकता है बिग बॉस 18!
  • सलमान खान करेंगे शो को होस्ट
Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में नजर आएगा ये एक्टर, बीवी 'बिग बॉस' की ट्रॉफी कर चुकी है अपने नाम

नई दिल्ली:Bigg Boss 18: रियलिटी 'बिग बॉस ओटीटी 3' का जल्द ही फिनाले होगा. दर्शकों को तीसरे सीजन का विनर मिल जाएगा. एक तरफ जहां फैंस इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अब सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो बिग बॉस 18 की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. इतना ही नहीं शो में जाने वाले पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम भी लीक हो गया है.  

सलमान खान होस्ट करेंगे शो

रियलिटी शो बिग बॉस के ज्यादातर सीजन में सलमान खान ही नजर आए हैं. दर्शक भी होस्ट के रूप में सलमान को ही पसंद करते हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि सलमान खान जिस तरह शो को होस्ट करते हैं, लोगों को काफी पसंद आता है. शो में वह न केवल कंटेस्टेंट को सही सलाह देते दिखते हैं, बल्कि उन्हें फटकार भी लगाते हैं. दर्शक एक बार फिर सलमान खान को शो को होस्ट करते देखने के लिए बेसब्र हैं. 

इस दिन 'बिग बॉस 18' का होगा आगाज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर 5 अक्टूबर 2024 को किया जा सकता है. काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 18 सितंबर या अक्टूबर में शुरू होगा, लेकिन कहा जा रहा है कि शो अक्टूबर के पहले हफ्ते में ऑन-एयर कर दिया जाएगा.

कंफर्म हुआ इस एक्टर का नाम

'बिग बॉस 18' की रिलीज डेट के सामने आने के बाद शो में जाने वाले पहले कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने 'बिग बॉस 12' की ट्रॉफी अपने नाम की थी. शोएब पिछली बार 'झलक दिखला जा 11' में दिखे थे. 

ये भी पढ़ें- Kiara Advani War 2: कियारा आडवाणी 'वॉर 2' की शूटिंग शुरू करने के लिए टीम में हुई शामिल, एक्ट्रेस का वीडियो हुआ लीक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़