सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' टीम ने अनिल कपूर के बर्थडे को ऐसे बनाया खास, वीडियो हुआ वायरल

Anil Kapoor birthday: अनिल कपूर आज अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर ने कई यादगार किरदार निभाए हैं. वह जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दिखने वाले हैं. उन्होंने टीम के साथ यूनिक अंदाज में जन्मदिन मनाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2023, 01:27 PM IST
  • 67 साल के हुए अनिल कपूर
  • लखन से रॉकी तक का यादगार रहा सफर
सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' टीम ने अनिल कपूर के बर्थडे को ऐसे बनाया खास, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:Anil Kapoor birthday: सिद्धार्थ आनंद टीज़र और दो चार्टबस्टर गाने, शेर खुल गए और इश्क जैसा कुछ के साथ फाइटर का जज़्बा दर्शकों के दिलों में घोलने में कामयाब रहे हैं. ये तो सिर्फ शुरुआत है, अब ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की तिकड़ी एक्शन  का तड़का बढ़ाने के लिए तैयार है. ऐसे में जश्न के उत्साह में पूरी तरह से सराबोर टीम फाइटर ने अनिल कपूर के लाखन से रॉकी तक के सफर को याद करते हुए उनके जन्मदिन को खास तौर पर मनाया है.

अनिल कपूर के जन्म दिन के मौके पर टीम ने उसकी यात्रा को 'फाइटर' के जज्बे के साथ मनाया. लखन से लेकर रॉकी तक, उनकी यात्रा को याद करके पुरानी यादों को टीम ने ताजा किया.  अनिल कपूर अब ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जिन्हें उनके कॉल साइन 'रॉकी' से भी जाना जाता है.

वो देश की सेवा में कमांडिंग ऑफिसर के रूप में, एयर ड्रैगन यूनिट से आते हैं.  उनका 'रॉकी' बनने का सफर लीडरशिप का मज़बूती से भरा हुआ है, जो दर्शकों को एक ज़बरदस्त सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियोज के सहयोग में मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के साथ प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा को दर्शाती है.  एक्शन और देश-भक्ति के भावनाओं को मिला कर, ये फिल्म एक शानदार सिनेमाई अनुभव का वादा करती है. 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ये भी पढ़ें- Anil Kapoor Birthday: जब इस हसीना के कारण अपने ही भाई बोनी कपूर से अनिल कपूर ने किया था झगड़ा, मिस्टर इंडिया बन जीता सबका दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़