सिद्धू मूसेवाला के फैंस के लिए बुरी खबर, पंजाब कोर्ट ने 'जांदी वार' के रिलीज पर लगाई रोक

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर सलीम मर्चेंट ने हाल ही में 'जांदी वार' गाने की रिलीज डेट शेयर की थी. इस बात से सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने आपत्ति जताई थी और कोर्ट से गाने पर रोक लगाने की मांग भी की थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 08:16 AM IST
  • पंजाब कोर्ट ने 'जांदी वार' की एड हटाने का आदेश दिया
  • नहीं आ रहा है सिद्धू मूसेवाला का नया गाना 'जांदी वार'
सिद्धू मूसेवाला के फैंस के लिए बुरी खबर, पंजाब कोर्ट ने 'जांदी वार' के रिलीज पर लगाई रोक

नई दिल्ली: पंजाब कोर्ट ने दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने 'Jandi Vaar' के रिलीज पर रोक लगा दी है. सोमवार को पंजाब की एक अदालत ने गाने से जुड़े सारे एड मीडिया प्लेटफॉर्म से हटाने के आदेश दे दिए हैं. हाल ही में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर सलीम मर्चेंट ने इस गाने की रिलीज डेट शेयर की थी. इस बात से सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने आपत्ति जताई थी और कोर्ट से गाने पर रोक लगाने की मांग भी की थी.

कोर्ट में याचिका

सलीम मर्चेंट ने जब गाने की अनाउसमेंट की उसके बाद सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने कोर्ट में एक याचिका दायर कर दी. मनसा जिला न्यायालय में बहस के बाद इस आदेश को जारी किया गया. सलीम और सुलेमान को गाने के सारे एड हटाने के निर्देश दिए गए. मूसेवाला के माता-पिता ने कोर्ट को बताया कि अभी वो अपने बेटे की न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं. पूरा ध्यान केस में है ऐसे में इस गाने के रिलीज से उनका मन नहीं लग पाएगा. साथ ही उन्होंने सिंगर और कंपोजर सलीम मर्चेंट से गाना न रिलीज करने की भी रिक्वेस्ट की थी.

कोर्ट में मुकदमा दायर

सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के सीनियर एडवोकेट अमित झांजी ने सलीम-सुलेमान की कंपनी और दूसरे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर गाने को रिलीज न करने का मुकदमा दायर किया. याचिका में ये दावा किया गया कि रिलीज की सारी अनाउसमेंट सलीम-सुलेमान के यूट्यूब और इंस्टा अकाउंट से की गई और मूसेवाला के डिजिटल साइन का भी प्रयोग किया गया. इसके लिए मूसेवाला के माता-पिता से कोई परमिशन नहीं ली गई.

गाने की एड हटाई गई

पंजाब कोर्ट के इस फैसले के बाद सिंगर और कंपोजर सलीम मर्चेंट ने खेद जताया है. सलीम ने बताया कि ये गाना अब 2 सितंबर को रिलीज नहीं होगा. सिद्धू के माता-पिता नहीं चाहते कि ये गाना अभी रिलीज हो. उनके आशीर्वाद के बिना ये गाना रिलीज नहीं होगा. उनके विचार के बाद ही गाना रिलीज किया जाएगा. बता दें कि केस के दौरान मूसेवाला के माता-पिता अपने बेटे की इमेज को डैमेज होने से बचाना चाहते हैं. सिंगर की मौत के बाद उनका SYL गाना भी रिलीज हुआ था जिसे बाद में बैन कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: 'आशिक बनाया आपने' फेम तनुश्री दत्ता अब दिखने लगी हैं ऐसी, पहचानना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़