अंडरवर्ल्ड की नजरों में आ चुकी थीं सोनाली बेंद्रे! सालों बाद किया फिल्म इंडस्ट्री के घिनौने सच का खुलासा

फिल्म इंडस्ट्री में अंडरवर्ल्ड की दखलअंदाजी हमेशा से रही है. कई बार इस विषय पर खुलकर बात भी हो चुकी है. अब सोनाली बेंद्रे ने भी अंडरवर्ल्ड को लेकर ऐसा खुलासा किया है कि इसे देख हर कोई दंग रह गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2022, 06:32 PM IST
  • सोनाली बेंद्रे को कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ा
  • सोनाली ने अब अंडरवर्ल्ड पर खुलकर बात की
अंडरवर्ल्ड की नजरों में आ चुकी थीं सोनाली बेंद्रे! सालों बाद किया फिल्म इंडस्ट्री के घिनौने सच का खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड पर हमेशा से ही अंडरवर्ल्ड (Underworld) का इफेक्ट देखने को मिला है. 90 के दशक में अंडरवर्ल्ड की ये दखलअंदाजी फिल्म इंडस्ट्री में काफी बढ़ गई थी. कई फिल्मी हस्तियों ने इस विषय पर खुलकर बात भी की है. अब इसी लिस्ट में मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) का नाम भी शुमार हो गया है. उन्होंने हाल ही में कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री अंडरवर्ल्ड के लिए हमेशा ही सबसे आसान लक्ष्य रहा है. उनका कहना है कि उन्हें कई फिल्मों से सिर्फ इसलिए हाथ धोना पड़ा क्योंकि उन पर अंडरवर्ल्ड का प्रभाव था.

90 के दशक में फिल्मों इंडस्ट्री पर था अंडरवर्ल्ड का दबाव

सोनाली ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 90 के दशक में बहुत से निर्माता-निर्देशन अंडरवर्ल्ड के प्रेशर में रहकर काम किया करते थे. एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त कई फिल्मों पर गैर-कानूनी तरीकों से पैसा लगाया जा रहा था और अगर आप इस मामले में उनका साथ न दें तो आपको कभी काम ही नहीं मिल सकता था. सोनाली ने कहा कि वह खुद को इस पूरे झमेले से दूर ही रखना चाहती थीं और काफी हद तक वह इसमें सफल भी रहीं.

पति गोल्डी बहल ने दिया था Sonali Bendre का साथ

सोनाली को उस समय अपने अपने बॉयफ्रेंड, जो अब उनके पति हैं गोल्ड बहल से काफी मदद मिली. फिल्मी परिवार से होने के नाते गोल्डी को पता होता था कि किन फिल्मों पर अंडरवर्ल्ड का पैसा लगा हुआ है. ऐसे में किसी न किसी बहाने से उस फिल्म से खुद को अलग कर लेती थीं. आज सोनाली कहती हैं कि अंडरवर्ल्ड की वजह से उन्हें कई फिल्में गंवानी पड़ी थीं.

सोनाली को कई फिल्मों से धोना पड़ा हाथ

सोनाली ने यह भी बताया कि कई फिल्मों में उन्हें साइन किया जाता था और बाद में उसी रोल में किसी और को कास्ट कर लिया जाता था. एक्ट्रेस ने कहा, 'इसके बाद आपके डायरेक्टर और को-एक्टर आपको कॉल करके समझाते कि उन पर भी दबाव है और वह इस मामले में कुछ नहीं कर सकते.' अब सोनाली के इस खुलासे ने लोगों को काफी हैरान कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Ranveer vs Wild with Bear Grylls: जान जोखिम में डाल रणवीर सिंह ने लिया दीपिका के लिए ऐसा तोहफा, हीरे-जवाहरात से भी है कीमती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़