बॉलीवुड पर फिर मंडराया कोरोना का साया, अब सोनाली सहगल हुईं कोविड पॉजिटिव

कोरोना वायरस एक बार फिर बॉलीवुड में अपने पांव पसार रहा है. शाहरुख खान, कटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन जैसे सिलेब्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब एक्ट्रेस सोनाली सहगल भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 11:07 PM IST
  • बॉलीवुड में नहीं थम रहा कोरोना का कहर
  • एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने शेयर किया पोस्ट
बॉलीवुड पर फिर मंडराया कोरोना का साया, अब सोनाली सहगल हुईं कोविड पॉजिटिव

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने एक बार फिर से तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. कोरोना का कहर कम जरूर हुआ है, पर अभी ये पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. बीते कुछ दिनों में कोरोना मरीजों के मामले बढ़ते जा रहे हैं और बॉलीवुड सितारे भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. शाहरुख खान, कटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन जैसे सिलेब्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब एक्ट्रेस सोनाली सहगल भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं.

सोनाली सहगल हुईं कोरोना पॉजिटिव

सोनाली ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने अपने फैंस को हेल्थ अपडेट देते हुए सावधानी बरतने की सलाह भी दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@sonnalliseygall)

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, '2 साल पहले कोरोना वायरस के संपर्क में आने के बाद अब मैं एक बार फिर आइसोलेशन में हूं और रिकवर कर रही हूं. यह मेसेज इस बात को याद दिलाता है कि किस तरह कोविड वापस हमारी जिंदगी में घुसपैठ कर रहा है. इसलिए आप सभी मास्क पहनिए. यह लड़ाई अभी और लंबी खिंचने वाली है लेकिन हम इसे हम ही जीतेंगे. मजबूत बने रहिए और सुरक्षित रहें'.

एक्ट्रेस ने शेयर किया नोट

सोनाली ने नोट में आगे लिखा, 'मैं अपनी इम्युनिटी पर बड़ा घमंड करती थी और मैं शायद ही कभी बीमार पड़ती हूं लेकिन इस वायरस से संक्रमित होने के बाद अब मुझे बुखार आ रहा है और यह कई सालों बाद आया है. यह बिल्कुल भी अच्छी फीलिंग नहीं है और यह वायरस हर तरह से भयानक है, लेकिन फिर भी बहुत सारा लिक्विड, विटामिन, दवाइयां, मेडिटेशन और प्रार्थनाएं आपको इससे बाहर निकलने में मदद करेगा.' 

ये सेलेब्स भी पाए गए पॉजिटिव 

अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस कमेंट कर जल्द उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों में शाहरुख खान, कटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर और विक्की कौशल जैसे सेलेब्स भी पॉजिटिव पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली पर फिर चढ़ी बेबाकी, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़